Kundali Bhagya Preview, March 5, 2020: आज के एपिसोड में माहिरा ने खुद को मुसीबत में डाल देगी

कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि शर्लिन ने माहिरा से करण के बारे में पूछते हुए कहा कि उसका फोन नहीं लग पा रही है। तब करण कहता है कि वह उसके साथ नहीं है। उसके बाद वह बताता है कि वह किसी इमारत की 9 वीं मंजिल पर है, जिसमें आग लगी हुई है।

  |     |     |     |   Updated 
Kundali Bhagya Preview, March 5, 2020: आज के एपिसोड में माहिरा ने खुद को मुसीबत में डाल देगी
कुंडली भाग्य

Kundali Bhagya Preview, March 5, 2020: कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि करण और प्रीता रेस्तरां में बैठकर बातचीत कर रहे हैं, जहां उन्हें माहिरा द्वारा देखा जाता है। वह करण को प्रीता से यह बोलते हुए सुन लेती है कि उसका माहिरा से शादी करने का कोई इरादा नहीं है। इस बात से माहिरा को गुस्सा आ जाता है जिसकी वजह से वह प्रीता को थप्पड़ मारती है। उसके बाद करण भी उसे थप्पड़ मारता है। इन बातों की कल्पना शर्लिन ने की है जो सोचती है कि माहिरा का सामना प्रीता से होता है।

वह तुरंत माहिरा को फोन करती है और उसे पार्टी में लौटने के लिए कहती है। वह यह कहकर माहिरा को समझाने की कोशिश करती है कि प्रीता एक कमजोर व्यक्ति है और उसे हर समय करण की सहायता की आवश्यकता है। शर्लिन ने इसे करण और प्रीता की एकजुटता के पीछे का एकमात्र कारण बताया। वह माहिरा को कहती है कि तुम भी करण के सामने प्रीता जैसे कमजोर दिखो। वह बाद में करण को फोन करती है और कहती है उसे उसके दोस्तों का फोन आया था।

कुंडली भाग्य के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि शर्लिन ने माहिरा से करण के बारे में पूछते हुए कहा कि उसका फोन नहीं लग पा रही है। तब करण कहता है कि वह उसके साथ नहीं है। उसके बाद वह बताता है कि वह किसी इमारत की 9 वीं मंजिल पर है, जिसमें आग लगी हुई है। वह उसे अग्निशमन विभाग से फोन करने के लिए भी कहता है। इस बीच प्रीता भी कृतिका को ढूंढने के लिए बिल्डिंग में ही पहुंचती है। फिर वह प्रीता को 9 वीं मंजिल पर माहिरा के फंस जाने की सूचना देता है। आगे क्या होगा? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें हिंदी रश के साथ।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply