Kumkum Bhagya Preview, January 29, 2020: माया ने किया अपनी मौत का ड्रामा, प्राची का था ऐसा रिएक्शन

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में माया अपनी मौत को नकली बनाने के लिए फिर से ट्रक के सामने कूद जाती है। यह नाटक देखकर प्राची माया को करारा थप्पड़ मारती है।

  |     |     |     |   Published 
Kumkum Bhagya Preview, January 29, 2020: माया ने किया अपनी मौत का ड्रामा, प्राची का था ऐसा रिएक्शन
कुम कुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview, January 29, 2020: कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि रिया और आलिया अभि को समझाने की कोशिश करती हैं कि संजू ने उन दोनों पर हमला करने की कोशिश की थी। इसके बाद, वह रिया को घर ले जाता है लेकिन इस बात को लेकर परेशान रहता है कि वह प्रज्ञा से दोबारा नहीं मिल पा रहा था। इस बीच, रणबीर ने प्राची और उसकी मां प्रज्ञा के बारे में अपने परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा की। बाद में, प्रज्ञा, अभि और पूरब अपने नंबर एक दूसरे से शेयर करते हैं ताकि वो एक दूसरे के कांटेक्ट में रहे।

हालाँकि, आलिया को प्रज्ञा का पुराना नंबर और अभि के फोन में मेसेज देखने को मिलते हैं। वह फिर से उसे ब्लॉक कर देता है। दूसरी ओर, प्रज्ञा अभि को एक मेसेज भेजती है और इसे आलिया तुरंत हटा देती है।रिया माया को दूसरों के सामने एक नाटक को करने के लिए कहती है जिसमें उसे आत्महत्या करने का ड्रामा करना होगा।

कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि प्राची माया के साथ है। फिर वह आत्महत्या करने के प्रयास के लिए उसे डांटती भी है और उसे समझाने की कोशिश करती है कि इसमें खतरा भी है और यह सही भी नहीं है। इस बीच, रिया चुपचाप दोनों को दूर से देख लेती है। इसके बाद, माया प्राची को बताती है कि उसकी मौत ही सबके लिए ठीक है और फिर अपनी मौत को फेक बनाने के लिए वो ट्रक के सामने कूद जाती है।

हालांकि, प्राची द्वारा माया को ट्रक से खींच लिया जाता है और फिर वो माया को करारा थप्पड़ मारती है। आगे क्या होगा? क्या इस बार रिया की ये गन्दी योजना काम कर पाएगी? अधिक जानने के लिए बने रहें हिंदीरश के साथ!

देखिये हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply