Kumkum Bhagya Preview, February 12, 2020: आज के एपिसोड में रणबीर प्राची से अपने प्यार का इज़हार करेगा

कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि रणबीर प्राची को फोन करता है और उसे सूचित करता है कि वह कुछ बताना चाहता है

  |     |     |     |   Published 
Kumkum Bhagya Preview, February 12, 2020: आज के एपिसोड में रणबीर प्राची से अपने प्यार का इज़हार करेगा
कुमकुम भाग्य

Kumkum Bhagya Preview, February 12: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड में, यह दिखाया गया है कि आलिया रिया को अभि के साथ माया के निवास पर जाने के लिए कहती है। जब वह माया से पूछताछ करने लगती है तो वह अभि को विचलित करने की सलाह देती है। इस बीच, अभि माया के घर के बाहर रिया की कार देख लेता है और उससे उसी के बारे में सवाल करता है। रिया तब उससे वादा करती है कि वह सच बोलेगी। हालांकि, वह अभि से झूठ बोलती है और कहती है कि उसने माया को भुगतान करने के लिए आलिया से पैसे लिए ताकि बाद में वह रणबीर के खिलाफ मामला वापस ले ले।

दूसरी ओर, रणबीर प्राची को वापस घर छोड़ने के लिए अपने रास्ते पर है जब अचानक बारिश में वे दोनों भीग जाते हैं। सरिता को रणबीर की बाँहों में प्राची देखने को मिलती है जिसकी वजह से उसे और गुस्सा आजाता है। वह फिर उसे तुरंत वहां से जाने के लिए कहती है। कुमकुम भाग्य के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, यह दिखाया गया है कि रणबीर प्राची को फोन करता है और उसे सूचित करता है कि वह कुछ बताना चाहता है।

जब उसी के बारे में पूछा जाता है, तो रणबीर प्राची से पूछता है कि क्या वह किसी चीज के बारे में नहीं जानता है। वह तब प्राची को कुछ महसूस करने के बारे में सूचित करता है जब वे दोनों बारिश में एक साथ बाहर थे। इन सभी बातों से प्राची भ्रमित हो जाती है, जो कुछ भी पता लगाने में सक्षम नहीं है। आगे क्या होगा? क्या रणबीर प्राची के लिए अपना प्यार कबूल करेगा? रणबीर के मन की बात जानने के बाद प्राची कैसे जवाब देगी? अधिक जानने के लिए हमसे जुड़े रहें।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply