Kumkum Bhagya Preview, 31 January 2020: रणबीर, प्राची के बेरुखी से है उदास, रो-रो कर किया बुरा हाल

Kumkum Bhagya 31 January 2020 Preview Episode: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि प्राची (Prachi), रिया (Riya) साथ ऑफिस जाने के बजाय, माया की मदद करने के लिए उसके पास जाती है। फिर वह पुलिस स्टेशन एक खत ले जाती है।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya Preview, 31 January 2020: रणबीर, प्राची के बेरुखी से है उदास, रो-रो कर किया बुरा हाल

Kumkum Bhagya Preview: कुमकुम भाग्य के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि प्राची (Prachi), रिया (Rhea) साथ ऑफिस जाने के बजाय, माया की मदद करने के लिए उसके पास जाती है। फिर वह पुलिस स्टेशन एक खत ले जाती है। हालाँकि, रिया रणबीर की प्राची के खिलाफ जांच पड़ताल करती हैं और कहती हैं कि वह उसके खिलाफ है। वहीँ, रणबीर, रिया की बात ना मानकर आर्यन (Aaryan) के पास जाता है और इस बारे में उससे बात करता है। वह या भी कहता हैं कि पहले भी प्राची को रिया ने ड्रग केस में फ़साने की कोशिश की थी।

प्राची को रिया के जाल में फसने से बचाने की कोशिश करता हैं। रणबीर भी जल्द उसे फ़ोन कर प्रोपोज़ करना वाला है। हालाँकि, कई बार कॉल करने पर भी प्राची फ़ोन नहीं उठाती है। वहीँ, प्राची पुलिस स्टेशन जाकर अपना स्टेटमेंट बदलने की बात करती है। बाद में, पुलिस रणबीर को गिरफ्तार कर लेती है, उतने में अभी वहां आ जाता है और उसकी ज़मानत कर देता है। अभी रणबीर से कहता हैं कि रिया ने जमानत के लिए उससे पुछा था।

वह आगे कहता हैं कि रिया, प्राची से दूर रहने के लिए कहती है और बताती हैं कि वह रणबीर के खिलाफ है। कुमकुम भाग्य के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि, रणबीर को इस बात से बहुत दुख होता है और वह रोने लगता है। फिर वह कहता है, वह प्राची से बहुत नाराज़ है क्योंकि उसे उसपर विश्वास नहीं है। आर्यन को गुस्सा आता है और वह कहता हैं कि रणबीर को प्राची से मिलना चाहिए और सारे समस्या का समाधान करना चाहिए। रणबीर कहता हैं उसे प्राची से बात करना हैं लेकिन वह उसका पोन उठा नहीं रही है। आग क्या होगा? जानने के लिए देखते रहिये कुमकुम भाग्य।

Kumkum Bhagya Preview, January 30, 2020: रिया के बिछाए जाल में फस गई प्राची, अब क्या होगा रणबीर का

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply