Kumkum Bhagya 24 January 2020 Preview: प्रज्ञा और अभी कॉफ़ी डेट पर जाते है

कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड्स में आप देखेंगे कि रणबीर, प्राची (Prachi) से कहता हैं- उसे उसके घर जाना है और माँ से मिलना है। प्राची ऐसा करना का रणबीर से वजह पूछती है, लेकिन रणबीर, प्राची से सिर्फ उसका साथ देने के लिए कहता हैं। अभी (Abhi), प्रज्ञा (Pragya) को फ़ोन करता है जब वह घर पर होती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kumkum Bhagya 24 January 2020 Preview: प्रज्ञा और अभी कॉफ़ी डेट पर जाते है
कुमकुम भाग्य ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) के पिछले एपिसोड्स में आपने देखा कि अभी, रणबीर (Ranbir) को माया के घर से ले जाता हैं और उसे घर पर छोड़ देता हैं। रिया (Rhea), माया (Maya) को आभार मानते हुए कहती हैं कि अच्छा हुआ तुमने रणबीर को यहां से जाने दिया वरना वो भी पकड़ी जाती। रिया, माया से झूठे सुसाइड प्लान के बारे में बात करना चाहती हैं लकिन माया उसे मन कर देती हैं।

रणबीर फिर से ऑफिस जाने की बार करता है तबी अभी उसका साथ देता हैं और कहता हैं कि हां तुम्हें ऑफिस जाना चाहिए। रिया, रणबीर को समझने की कोशिश करती हैं कि वह उसे बेक़सूर मानती है। रणबीर रिया का शुक्रिया अदा करता है और उसे गले लगा लेता है। रिया को लगता हैं कि रणबीर उससे फिर से प्यार करने लगा है। ऑफिस में प्राची भी रणबीर का साथ देती है जब उसके महिला कर्मचारी उसे तुच्छ निगाह से देखते हैं। वह रणबीर से कहती हैं कि तुम मेरे लिए सब से अच्छे इंसान हो।

कुमकुम भाग्य के आज के एपिसोड्स में आप देखेंगे कि रणबीर, प्राची (Prachi) से कहता हैं- उसे उसके घर जाना है और माँ से मिलना है। प्राची ऐसा करना का रणबीर से वजह पूछती है, लेकिन रणबीर, प्राची से सिर्फ उसका साथ देने के लिए कहता हैं।

अभी (Abhi), प्रज्ञा (Pragya) को फ़ोन करता है जब वह घर पर होती हैं। वह कहता हैं कि जब भी मैं तुमसे बात करना चाहता हूँ तब कोई ना कोई आस पास होता है। अभी, प्रज्ञा से कॉफ़ी पफ इन्वाइट करता हैं। प्रज्ञा भी कॉफ़ी पर मिलने के लिए मान जाती है। क्या होगा जब अभी और प्रज्ञा कॉफ़ी डेट पर मिलेंगे? जानने के लिए देखते रहिये कुमकुम भाग्य।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply