Kirti Kulhari: ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन करने से झिझक रही कृति कुल्हारी, फिर एक्स हस्बैंड ने बढ़ाई हिम्मत!

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर सहज नहीं थीं. जोकि उनके लिए मुश्किल का सबब था. ऐसे में कीर्ति (Kirti Kulhari) के एक्स हस्बैंड साहिल सहगल ने उनकी सहायता की.

  |     |     |     |   Updated 
Kirti Kulhari: ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन करने से झिझक रही कृति कुल्हारी, फिर एक्स हस्बैंड ने बढ़ाई हिम्मत!
कीर्ति कुल्हारी के एक्स हस्बैंड ने बढ़ाई हिम्मत

वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में अंजना मेनन के किरादरा में नजर आने वाली कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) आज अपनी काबिलयत के दम पर सफलता की बुलंदियां छू रही हैं. कीर्ति ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’, ‘ह्यूमन’, ‘क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज्ड सोर्स’, ‘पिंक’, ‘ट्रैन’, ‘इंदु सरकार’ और पिंक जैसी मूवीज और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. हालांकि कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर सहज नहीं थीं. जोकि उनके लिए मुश्किल का सबब था. ऐसे में कीर्ति के एक्स हस्बैंड साहिल सहगल ने उनकी सहायता की. यह भी पढ़ें: टॉयलेट की तस्वीर शेयर कर इस वजह से प्राउड फील कर रहे हैं अनुराग कश्यप, लोगों ने कहा ‘इसका मासिक संतुलन…’

Kirti Kulhari

कीर्ति कुल्हारी कही मन की बात:

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) भले ही अपने पति सहली सहगल से अलग हो चुकी हों, लेकिन दोनों के रिश्ते अभी भी काफी अच्छे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में कीर्ति (Kirti Kulhari) ने अपने एक्स हस्बैंड साहिल सहगल की तारीफ की है. इसके अलावा कीर्ति कुल्हारी ने इस बात का भी जिक्र किया कि कैसे उन्होंने ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में एक इंटिमेट सीन के लिए साहिल की मदद ली थी.

कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने बताया कि, ‘मेरी शादी साल 2016 में हुई थी और मेरे हस्बैंड साहिल ने वाकई में मेरा काफी साथ दिया. वो ऐसा इंसान नहीं हैं जो कहें कि तुम स्क्रीन पर किस नहीं कर सकती या इंटीमेट सीन नहीं दे सकती, जबकि इंडस्ट्री में ऐसा है जो मुझे काफी रूढ़िवादी लगता है’. आगे कीर्ति (Kirti Kulhari) बताती हैं कि, ‘किरदार की जो जरूरत है उसके हिसाब से ढलने में मुझे आत्मविश्वास दिलाया और सपोर्ट किया’.

Kirti ex-husband Sahil Sehgal
कीर्ति के एक्स हस्बैंड साहिल सहगल

सेक्स आइडिया नार्मल: 

वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में अपने किरदार के बारे में कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) कहती हैं, ‘इसमें बोल्ड सीन्स के लिए मैं सहज स्थिति में थी और सीन में खुली आंखों से घुसती जा रही थी. आज मेरे लिए सेक्स आइडिया नार्मल हो गया है लेकिन उस समय ऐसा नहीं था, क्योंकि मैं जिस तरह से बढ़ी हुई हूं, मैं इंटिमेट सीन करने में सहज नहीं थी’. इसके अलावा कीर्ति (Kirti Kulhari) अपने एक्स हस्बैंड की बात करते हुए बताती हैं कि साहिल ने भी उन्हें स्ट्रॉन्ग बनने में काफी सपोर्ट किया है.

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के परिवार के इस सदस्य का हुआ निधन, सदमें में आए बिग बी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply