टॉयलेट की तस्वीर शेयर कर इस वजह से प्राउड फील कर रहे हैं अनुराग कश्यप, लोगों ने कहा ‘इसका मासिक संतुलन…’

Anurag Kashyap Post: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. अनुराग (Anurag Kashyap) की इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स की हंसी नहीं थम रही है.

  |     |     |     |   Published 
टॉयलेट की तस्वीर शेयर कर इस वजह से प्राउड फील कर रहे हैं अनुराग कश्यप, लोगों ने कहा ‘इसका मासिक संतुलन…’

Anurag Kashyap Post: फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर अपने बयानों के साथ कभी-कभी मजाक के लिए भी जाने जाते हैं . हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज हुई थी. उस वक्त फिल्म मेकर अनुराग (Anurag Kashyap) काफी सुर्खियों में नजर आए थे. वहीं अब वो अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं. इस पोस्ट के जरिए अनुराग (Anurag Kashyap) ने खुद को प्राउड फील करवाते हुए पेरिस के एक होटल के टॉयलेट की फोटोज शेयर की हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स की हंसी नहीं थम रही है.

अनुराग ने शेयर किया पोस्ट:

दरअसल, फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों पेरिस के शहर में हैं. इस दौरान एक्टर ने एक टॉयलेट की तस्वीर शेयर की है. फिल्म मेकर ने जो टॉयलेट सीट की तस्वीरें शेयर की है उसका इस्तेमाल हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट, हॉलीवुड एक्टर कैमरून डियाज़ और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति जैक्स शिराक जैसे दिग्गजों ने भी किया है. टॉयलेट की तस्वीर शेयर करते हुए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा है कि, ‘मजा आया उसी टॉयलेट का इस्तेमाल करके जिसे ब्रैड पिट, कैमरून डियाज़ और जैक्स शिराक ने यूज किया था’. अनुराग के इस पोस्ट पर फैंस के अलावा कुछ सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है. यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के परिवार के इस सदस्य का हुआ निधन, सदमें में आए बिग बी

https://www.instagram.com/p/Ck9VA5IqyMv/?utm_source=ig_web_copy_link

Anurag Kashyap toilet post
अनुराग कश्यप टॉयलेट पोस्ट

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन:

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के इस पोस्ट पर यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘उम्र हो रही है इनकी…कहा गैंग्स ऑफ़ वासेपुर जैसी मूवीज और कहा ऐसे बकवास पोस्ट’, ‘आपके ऐसे दिन भी आयेंगें सोचा ना था. वेस्टर्न वर्ल्ड का ऐसा ऑब्सेशन सिर्फ मानसिक रूप से गुलाम व्यक्ति ही कर सकता हैं’, ‘इसी पानी से मूंह भी धो ले!!’, ‘बिग अचीवमेंट..इंडिया प्राउड होगा’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपने रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

Anurag Kashyap Post
अनुराग कश्यप ने शेयर किया पोस्ट

इस फिल्म ने बनाई पहचान :

काम की बात करें तो इससे पहले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दुबारा’ खुद रिलीज हुई थी. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू थीं. रिलीज होने के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तरीके से पिट गई. इसके अलावा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के लिए जाने जाते हैं. अनुराग की ये फिल्म मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, विनीत कुमार सिंह, हुमा कुरैशी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और ऋचा चड्ढा सहित कई दिग्गज एक्टर्स के लिए करियर का मील का पत्थर हुई.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply