Kofee With Karan 6: काजोल ने अजय देवगन से की जमकर लड़ाई, बताई शाहरुख खान की ‘गंदी बात’

कॉफी विद करण 6 में अजय देवगन और काजोल की लड़ाई ने तो धमाल मचा दिया है। बिचारे अजय देवगन ऐसे डरे कि शादी की सालगिरह तक भूल बैठे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kofee With Karan 6: काजोल ने अजय देवगन से की जमकर लड़ाई, बताई शाहरुख खान की ‘गंदी बात’

कॉफी विद करण 6 (Kofee With Karan 6) में अजय देवगन और काजोल की लड़ाई ने तो धमाल मचा दिया है। बिचारे अजय देवगन ऐसे डरे कि शादी की सालगिरह तक भूल बैठे। इतना ही नहीं काजोल ने तो शाहरुख खान की सबसे गंदी आदत के बारे में बता दिया। इस तीखी नोक-झोंक के बीच करण जौहर जमकर हंसते दिखे। वैसे भी पति-पत्नी के झगड़े का मजा दोस्त-पड़ोसी तो लेते ही है। दोनों वीडियो को देखने के बाद मजा आ जाएगा। सच में काजोल और अजय की ऐसी लड़ाई तो आपने कभी नहीं देखी होगी।

कॉफी विद करण 6 (Kofee With Karan 6) के पहले प्रोमो वीडियो में अजय देवगन कहते हैं कि दिक्कत ये नहीं है कि फोटो पोस्ट करती है। बल्कि फोटो को पूरे तीन घंटे में करेक्ट करेगी फिर पोस्ट करेगी। पूरी लाइफ में तो किया नहीं अब बुढ़ापे में आकर…। बस इस बात को सुनकर खुद को जवां समझने वाली काजोल कहां चुप बैठती। काजोल ने कहा कि तुम्हार बुढ़ापा होगा मेरा तो नहीं है।

अजय का सबसे बड़ा झूठ
आगे करण अजय से पूछते हैं कि कौन किसकी सुनता है? अजय बोलते हैं कि ये बोलती है पर मैं सुनता नहीं हूं। इस बात पर काजोल हंसने लगती हैं। इसके बाद काजोल से पूछा जाता है कि कौन सा एक्टर है जो कभी अपनी गलती नहीं मानता और ना ही माफी? काजोल इस बात पर तपाक से शाहरुख खान का नाम बता देती हैं। अजय से पूछा जाता है कि एक्टर सबसे बड़ा झूठ क्या बोलते हैं? अजय बोलते हैं, ‘I Love My Wife…’ बस इन जवाब सुनकर करण जौहर दोनों पति-पत्नी के झगड़े के बीच हंसे जा रहे हैं।

अजय भूल गए शादी की सालगिरह
करण अजय से पूछते हैं कि काजोल के अपोसिट में किस एक्टर को किस रूप में देखना चाहते हैं तो अजय बोलते हैं, बेटे के रूप में…। तब काजोल बोलती हैं कि ‘चलो घर जाना है…’। अब इसके बाद तो अजय घिर जाते हैं क्योंकि करण यहां पर फटाक से शादी की सालगिरह डेट और ईयर पूछते हैं और फिर अजय देवगन के पसीने छूटने लगते हैं। पता नहीं कितने सारे डेट बोल जाते हैं और काजोल हक्का-बक्का हो कर देखते रह जाती है। काजोल यहां रोते-रोते डेट बताती हैं। इसके बाद करण अपने शो को देखने के लिए कहते हैं तो फिर तैयार रहें।

यहां देखिए आज की पांच बड़ी खबरों का वीडियो…

अब देखिए काजोल और अजय देवगन की प्यारी तस्वीरें…

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

View this post on Instagram

Abundant love and affection always….

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

View this post on Instagram

Lucknow HT summit!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply