कॉफी विद करण शो में नजर आएंगे अजय देवगन, काजोल ने कहा- ऑल इज वेल

कॉफी विद करण शो में अपनी पुरानी दुश्मनी भुलकर करण जौहर और अजय देवगन एक...

Author   |     |     |     |   Updated 
कॉफी विद करण शो में नजर आएंगे अजय देवगन, काजोल ने कहा- ऑल इज वेल

कॉफी विद करण शो में अपनी पुरानी दुश्मनी भुलकर करण जौहर और अजय देवगन एक साथ नजर आने वाले हैं। इस शो में अजय देवगन अकेले नहीं बल्कि अपनी पत्नी और करण की सबसे अच्छी दोस्त एक्ट्रेस कोजाल के साथ दिखाई देने वाले हैं। अजय देवगन और करण जौहर के बीच सब कुछ सहीं चल रहा है इस बात की जानकारी खुद काजोल ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं।

यहां तक की करण जौहर ने भी इस शो में अजय देवगन और काजोल के बतौर गेस्ट आने की सूचना अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी। काजोल ने जिस क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें वो अजय देवगन और करण जौहर के साथ फोटो क्लिक करवा रहीं हैं। काजोल ने फोटो के कैप्शन पर लिखा ऑल इज वेल। काजोल के इस मैसेज से यह साफ होता है कि तीनों के बीच में अब सब कुछ ठीक है।

वहीं, करण जौहर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में तीनों बेहद ही शानदार नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने ब्लैक कलर के कोट पैंट और उसके साथ प्रिंटेड शूज पहने हुए हैं। वहीं, काजोल ने सेक्सी ब्लैक लॉग ड्रेस पहनी हुई है साथ ही बाल पीछे की तरफ लिए हुए हैं। वहीं बात करें अजय देवगन की तो वह ब्लू कलर के कोट पैंट में बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

दो साल पहले एक साथ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी। उस दौरान दोनों के बीच की तनातनी खुलकर सबके सामने आई थी। इतना ही नहीं इस दौरान कमाल आर खान की निर्माता कुमार मंगत से की गई फोन रिकार्डिंग भी लीक हो गई थी जिसमें वो अजय की फिल्म का मार्किट खराब करने के लिए करण की तरफ से 25 लाख रूपये दिए जाने की बात कर रहे थे।

इसका असर ये हुआ कि काजोल ने भी करण से बात करना बंद कर दी थी। लेकिन वक्त ने सब कुछ ठीक कर दिया और दोनों के रिश्तों में सुधार आने लगा। ये तब दिखा जब कुछ – कुछ होता है फिल्म के 20 साल पूरा हो जाने के बाद दोनों एक साथ नजर आएं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply