कॉफी विद करण शो में नजर आएंगे अजय देवगन, काजोल ने कहा- ऑल इज वेल

कॉफी विद करण शो में अपनी पुरानी दुश्मनी भुलकर करण जौहर और अजय देवगन एक...

By   |    |   603 reads   |  0 comments
कॉफी विद करण शो में नजर आएंगे अजय देवगन, काजोल ने कहा- ऑल इज वेल

कॉफी विद करण शो में अपनी पुरानी दुश्मनी भुलकर करण जौहर और अजय देवगन एक साथ नजर आने वाले हैं। इस शो में अजय देवगन अकेले नहीं बल्कि अपनी पत्नी और करण की सबसे अच्छी दोस्त एक्ट्रेस कोजाल के साथ दिखाई देने वाले हैं। अजय देवगन और करण जौहर के बीच सब कुछ सहीं चल रहा है इस बात की जानकारी खुद काजोल ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं।

यहां तक की करण जौहर ने भी इस शो में अजय देवगन और काजोल के बतौर गेस्ट आने की सूचना अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी। काजोल ने जिस क्लिप को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है उसमें वो अजय देवगन और करण जौहर के साथ फोटो क्लिक करवा रहीं हैं। काजोल ने फोटो के कैप्शन पर लिखा ऑल इज वेल। काजोल के इस मैसेज से यह साफ होता है कि तीनों के बीच में अब सब कुछ ठीक है।

वहीं, करण जौहर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में तीनों बेहद ही शानदार नजर आ रहे हैं। करण जौहर ने ब्लैक कलर के कोट पैंट और उसके साथ प्रिंटेड शूज पहने हुए हैं। वहीं, काजोल ने सेक्सी ब्लैक लॉग ड्रेस पहनी हुई है साथ ही बाल पीछे की तरफ लिए हुए हैं। वहीं बात करें अजय देवगन की तो वह ब्लू कलर के कोट पैंट में बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

All is well…….. 😜

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

दो साल पहले एक साथ बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल रिलीज हुई थी। उस दौरान दोनों के बीच की तनातनी खुलकर सबके सामने आई थी। इतना ही नहीं इस दौरान कमाल आर खान की निर्माता कुमार मंगत से की गई फोन रिकार्डिंग भी लीक हो गई थी जिसमें वो अजय की फिल्म का मार्किट खराब करने के लिए करण की तरफ से 25 लाख रूपये दिए जाने की बात कर रहे थे।

इसका असर ये हुआ कि काजोल ने भी करण से बात करना बंद कर दी थी। लेकिन वक्त ने सब कुछ ठीक कर दिया और दोनों के रिश्तों में सुधार आने लगा। ये तब दिखा जब कुछ – कुछ होता है फिल्म के 20 साल पूरा हो जाने के बाद दोनों एक साथ नजर आएं।

Leave a Reply