खतरों के खिलाड़ी 9 शो में दिखेगा भूत का साया, हॉरर नाइट से छूटेंगे सभी कंटेस्टेंट के पसीने

इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 का एपिसोड बेहद ही जबरदस्त आने वाला है। रोहित शेट्टी बुरी तरह से सभी कंटेस्टेंट की बैंड बजाने वाले हैं। कंटेस्टेंट को अपना टास्क एक भूत बंगले में करना पड़ेगा। जो उनके लिए किसी खतरें से कम नहीं होगा।

  |     |     |     |   Updated 
खतरों के खिलाड़ी 9 शो में दिखेगा भूत का साया, हॉरर नाइट से छूटेंगे सभी कंटेस्टेंट के पसीने
खतरों के खिलाड़ी 9 में रोहित शेट्टी

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 टीवी टीआरपी लिस्ट में तो कमाल कर ही रहा है। साथ ही वह लोगों को एंटरटेन करना का मौका भी नहीं छोड़ रहा। इस बार के एपिसोड में दर्शकों को भूतों का साया देखने को मिलेगा। यहां तक की भारती सिंह, विकास गुप्ता के साथ-साथ बाकी कंटेस्टेंट को हॉरर नाइट एक भूत बंगले में बितानी पड़ेगी। शनिवार यानी आज के एपिसोड में रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट की बैंड बजाते हुए नजर आएंगे।

हाल ही में खतरों के खिलाड़ी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रोहित शेट्टी सभी कंटेस्टेंट को भूत बंगले में रात बिताने के लिए कहते हैं। वहीं से ही कंटेस्टेंट की बैंड बजना शुरु हो जाती है। वीडियो की शुरुआत में सभी कंटेस्टेंट पहले तो भूत बंगले में मजे करते हुए नजर आते हैं, लेकिन बाद में उन्हें डर लगने लगता है। भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया  शीशे के सामने खड़े होकर अपना बाल बना रहे होते है।  तभी उन्हें शीशे में एक भूत का साया दिखाई देता है जिसे देखकर वह बुरी तरह से डर जाते हैं।’ ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार का एपिसोड जबरदस्त होने वाला है।

यहां देखिए हॉरर नाइट की झलक…

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। इस बात का सबसे बड़ा सबूत है टीवी टीआरपी लिस्ट में इसका शो का नबंर वन पोजीशन पर आना। इसके साथ ही इस भारती सिंह जो कि इस शो की कंटेस्टेंट है उन्होंने भी कमाल कर दिखाया है। जिन दोनों रियलिटी शो में भारती सिंह काम कर रही हैं वो इस वक्त टॉप 5 की लिस्ट में शामिल है। पहली पोजीशन पर खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 है और  दूसरे स्थान पर द कपिल शर्मा शो सीजन 2 है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की भारती के दोनों हाथ में इस वक्त लड्डू है।

यहां देखिए टीवी की खबरों से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए शो से जुड़े हुए पोस्ट…

कौन सा स्टंट करना चाहेंगे आप?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply