कपिल शर्मा के शो की सफलता का भारती सिंह ने खोला राज, बताया गिन्नी चतरथ ने किया ये सब कमाल

भारती सिंह (Bharti Singh) को यकीन है कि कपिल शर्मा ( कपिल शर्मा) सारे रिकॉर्ड (Record) तोड़ देंगे। साथ ही भारती ने अपना, कपिल और कृष्णा (krushna Abhishek) को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के एक साथ आने जैसा बताया।

'द कपिल शर्मा' में कपिल शर्मा और भारती सिंह

इस बार की टीवी टीआरपी में कपिल शर्मा के शो ने कमाल कर दिया। द कपिल शर्मा सीजन 2 को लोगों ने काफी पसंद किया। इस बात का सबूत है टीवी टीआरपी  लिस्ट। 2019 के पहले टीआरपी लिस्ट में शो ने पहली पोजीशन हासिल की है। कपिल शर्मा ने वापसी सिंबा के स्टार कास्ट और सलमान खान और उनके परिवार के साथ की। कपिल शर्मा के इस शो में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे है। शो की कामयाबी को लेकर भारती सिंह ने खुशी जताई। उन्होंने शो की सफलता का श्रेय कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ को दिया।

शो की शानदार शुरूआत को लेकर भारती सिंह ने मीडिया से बातचीत की। टेली चक्कर से इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा कि वह शुरुआती रेटिंग से खुश है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कैसे कृष्ण और उन्हे शो का हिस्सा बनकर खुश हो रही हैं । ऐसा इसलिए क्योंकि कपिल ने उनका स्वागत काफी गर्मजोशी के साथ किया। यहां तक की उन्हे जो कुछ भी करना है उसकी इज्जत दी। भारती को यकीन है कि कपिल सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे। साथ ही भारती ने खुद के, कपिल और कृष्णा के साथ आने को अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान के एक साथ आने जैसा बताया।

भारती ने शो की सफलता के लिए कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ को श्रेय दिया। भारती ने कहा, “शो की सफलता के पीछे का श्रेय कपिल की पत्नी को जाता है, जो उनके लिए लक्की साबित हुई हैं। इसके साथ ही कुछ वक्त पहले भारती सिंह ने शो को लेकर कई बातें कही थी। भारती सिंह ने कहा था कि उन्हें कपिल शर्मा के साथ काम करने के लिए 9 महीने तक का इंतजार करना पड़ा था। वैसे आपको कपिल शर्मा का शो कैसा लगा कमेंट करके जरुर बताइएगा।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए भारती सिंह की कुछ तस्वीरें…

भारती सिंह की खूबसूरत तस्वीर…

View this post on Instagram

Keep calm and buy red! ❤🔥 Jewelry by @kundan.jewellers

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

 

NEXT STORY

Leave a Reply