Kaun Banega Crorepati 11 Promo: अमिताभ बच्चन ने दिया सफलता का नया मंत्र, कहा- विश्वास है तो अड़े रहो

टीवी की दुनिया के सबसे बड़े गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें देखिए कैसे मजेदार अंदाज में अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) देते नजर आएं सफलता का मंत्र।

  |     |     |     |   Published 
Kaun Banega Crorepati 11 Promo: अमिताभ बच्चन ने दिया सफलता का नया मंत्र, कहा- विश्वास है तो अड़े रहो
कौन बनेगा करोड़पति 11 का प्रोमो हुआ आउट (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अब आप सभी का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) का हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें शो के जल्द दर्शकों के बीच आने की बात सामने आई है। शो के नए प्रोमो में विश्वास बनाए रखने की सीख देते हुए अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बार फिर अमिताभ बच्चन जबरदस्त अंदाज में शो को होस्ट करने वाले हैं।

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11 Promo) के प्रोमो में एक लड़की को दिखाया जाता है, जोकि शादी करने की बजाए अपना खुद का बिजनेस खोलने की सोचती है। लड़की के इस फैसले से उसका पूरा परिवार नजर हो जाता है। कभी मां इमोसनल ब्लैकमेल करती है, तो कभी घर के बाकी सदस्यों की डांट सुनने को मिलती है। इतने सब पर भी वह हर नहीं मानती और कौन बनेगा करोड़पति में पैसे जीतकर अपना सपना पूरा करती है। इसके बाद परिवार वालों का नजरिया लड़की के सपनों के प्रति पूरा बदला जाता है। प्रोमो के आखिर में अमिताभ बच्चन लोगों की सीख देते हुए नजर आते है कि ‘विष्वास है तो उस पर खड़े रहो।’

आप भी देखिए कौन बनेगा करोड़पति का ये प्रोमो…

वहीं, ऐसी खबरें है कि इस बारे के सीजन के लिए प्राइज मनी 7 करोड़ रखे गए हैं। खबरों के मुताबिक, इस सीज़न में सवालों को दोहराया नहीं जाएगा और शो के प्रारूप में कुछ और बदलाव भी किए गए हैं। आपको कौन बनेगा करोड़पति का ये प्रोमो कैसा लगा हमें कमेंट करके बताइए।

ऐश्वर्या राय के कारण अमिताभ बच्चन इस फिल्म में अपने रोल को लेकर नहीं थे खुश, बिग बी ने खुद कबूली ये बात

यहां देखिए अमिताभ बच्चन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply