कौन बनेगा करोड़पति 11: आज से शुरू हो रहे केबीसी 11 के लिए रजिस्ट्रेशन, जानिए कैसे ले सकते हैं हिस्सा

छोटे पर्दे का फेमस क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) एक फिर शुरू होने जा रहा है। केबीसी के 11वें सीजन के रजिस्ट्रेशन लिए शो के होस्ट अमिताभ बच्चन 1 मई रात 9 बजे से सवाल पूछेंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
कौन बनेगा करोड़पति 11: आज से शुरू हो रहे केबीसी 11 के लिए रजिस्ट्रेशन, जानिए कैसे ले सकते हैं हिस्सा
1 मई से 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो रहे हैं। (फोटो- सोनी लिव, इंस्टाग्राम)

छोटे पर्दे के फेमस क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 11वें सीजन का मंच सज चुका है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर लोगों को करोड़पति बनाने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। 1 मई रात 9 बजे से सोनी चैनल पर केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछे जाएंगे। घर बैठे-बैठे आप कैसे इस शो में हिस्सा ले सकते हैं, इसकी पूरी डिटेल अब हम आपको बताने जा रहे हैं।

आज रात 9 बजे से ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हॉट सीट तक पहुंचने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। अगले कुछ दिनों तक बिग बी दर्शकों से करंट अफेयर्स व अन्य विषयों से जुड़े सवाल पूछेंगे और उसके 4 ऑप्शन देंगे। आप अपने मोबाइल से मैसेज के जरिए, लैंडलाइन फोन के जरिए, सोनी लिव वेबसाइट के जरिए या फिर सोनी लिव ऐप के जरिए उस सवाल का सही जवाब देकर केबीसी में भाग लेने का मौका पा सकते हैं।

देखिए ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में क्या कह रहे हैं अमिताभ बच्चन…

बताते चलें कि हर बार की तरह इस बार के केबीसी की टैगलाइन भी बेहद आकर्षक है। शो के प्रोमो और रजिस्ट्रेशन के बारे में जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं, ‘अगर कोशिश रखोगे जारी, तो केबीसी हॉट सीट पर बैठने की इस बार आपकी होगी बारी।’ गौरतलब है कि केबीसी ब्रिटिश टीवी शो ‘हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर’ से प्रेरित टीवी शो है। साल 2000 में केबीसी की शुरूआत हुई थी, तब भी इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ही थे।

क्या हैं बच्चन परिवार के 15 गहरे राज? देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply