Khatron Ke Khiladi 10 winner Karishma tanna: करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी 10 का खिताब

'खतरों के खिलाड़ी' के 10वें सीजन में दूसरे नंबर पर करण पटेल (Karan Patel) रहे हैं। करिश्मा तन्ना को एक ट्रॉफी, एक कार और 20 लाख रुपए पुरुस्कार के रूप में मिले।

  |     |     |     |   Updated 
Khatron Ke Khiladi 10 winner Karishma tanna: करिश्मा तन्ना ने जीता खतरों के खिलाड़ी 10 का खिताब
करिश्मा तन्ना ने जीता 'खतरों के खिलाड़ी 10' का खिताब

Khatron Ke Khiladi 10 winner Karishma Tanna: टीवी के मजेदार और चर्चित शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 10 को उसका विनर मिल गया है। एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की ट्रॉफी अपने नाम की है। दर्शक बेसब्री से विनर का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस सीजन के फाइनल में करिश्मा तन्ना, धर्मेश येलेनडे, करण पटेल और बलराज स्याल पहुंच थे।

‘खतरों के खिलाड़ी’ के 10वें सीजन में दूसरे नंबर पर करण पटेल (Karan Patel) रहे हैं। करिश्मा तन्ना को एक ट्रॉफी, एक कार और 20 लाख रुपए पुरुस्कार के रूप में मिले। वहीँ रोहित शेट्टी ने शो पर फिनाले में कहा कि धर्मेश (Dharmesh) इस बार जीतने के हकदार थे लेकिन लक ने उनका साथ नहीं दिया। वहीं, धर्मेश ने कहा कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 10वें सीजन और रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने शो का अनुभव लाइफ-चेजिंग रहा है।

फिनाले में रोहित शेट्टी ने तीनों फाइनलिस्टों को स्टेज पर बुलाया और कुछ सस्पेंस रखने के बाद उन्होंने धर्मेश का नाम लिया और बताया कि इस सीजन में उनका सफर यहीं तक का था। इस तरह से धर्मेश बाहर हो चुके हैं। अब करिश्मा तन्ना और करण पटेल में कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं बाद में सीजन 10 की विजेता करिश्मा तन्ना बन गईं। ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 10वें सीजन को जीतने के बाद करिश्मा तन्ना के फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं।

कोरोना से संक्रमित लोगों की मेंटल हेल्थ पर पड़ता है असर!, अमिताभ बच्चन ने सुनाई आपबीती

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply