करण ओबेरॉय रेप केसः पीड़िता करती है काला जादू, बेचती है खोपड़ियां और ताबूत के टुकड़े?

रेप-वसूली मामले में टीवी एक्टर करण ओबेरॉय (Karan Oberoi Rape Case) को जमानत मिल चुकी है। पीड़िता पेशे से ज्योतिषी है और अब उसके एक पूर्व अनुयायी ने उसपर काला जादू करने का आरोप लगाया है।

  |     |     |     |   Updated 
करण ओबेरॉय रेप केसः पीड़िता करती है काला जादू, बेचती है खोपड़ियां और ताबूत के टुकड़े?
रेप-वसूली मामले में करण ओबेरॉय को जमानत मिल गई है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय (Karan Oberoi Rape Case) पर पेशे से ज्योतिषी एक महिला ने रेप, अश्लील वीडियो बनाने और वीडियो वायरल कपने की धमकी देकर वसूली का आरोप लगाया था। इस मामले में करण के खिलाफ केस दर्ज कर अभिनेता को जेल भेज दिया गया था। करीब एक महीने जेल में रहने के बाद बीते शुक्रवार करण को जमानत मिल गई। इस मामले में अब एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पीड़िता के एक पूर्व अनुयायी ने आरोप लगाया है कि महिला काला जादू करती है। वह खोपड़ियां और ताबूत के टुकड़े बेचती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, महिला के एक्स-फॉलोअर ने बताया कि महिला काला जादू करने में माहिर है। वह अक्सर लोगों को डराने-धमकाने के लिए काली शक्तियों का इस्तेमाल करती है। वह पेशे से खुद को ज्योतिष के तौर पर दिखाती है, लेकिन लोगों को वश में करने के नाम पर वह खोपड़ी, ताबूत के टुकड़े, पाउडर और कैंडिल जैसी चीजें बेचती है।

प्यार में वशीकरण, बिजनेस को इन शक्तियों की मदद से बढ़ाने की आड़ में महिला ने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कई क्लाइंट्स बना लिए हैं। वह अक्सर इससे जुड़ा सामान खरीदने के लिए विदेश जाती है। महिला ने अपनी एक किताब भी प्रिंट करवाई है जिसमें वह खुद को काले जादू में माहिर बताती है। महिला इससे जुड़ी वर्कशॉप भी चलाती है और इसके एवज में वह कई हजार से लेकर लाखों रुपयों तक लोगों से लेती है।

गौरतलब है कि पीड़िता के वकील काशिफ खान ने हाल ही में आरोप लगाया था कि उसने खुद के ऊपर हमला करवाया था। इतना ही नहीं, काशिफ ने भी कबूल किया था कि वह लोगों पर जादू-टोना करती है। महिला ने काले जादू की मदद से उसके भाई को भी वश में किया और उसे अपने साथ हमले की साजिश में शामिल कर लिया।

पूजा बेदी ने किया रेप के आरोपी टीवी एक्टर करण ओबेरॉय का सपोर्ट

करण ओबेरॉय ने शादी का झांसा देकर किया रेप, वीडियो बनाकर वसूले पैसे, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply