करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला करती है जादू-टोना, पीड़िता के वकील ने ही किया खुलासा

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय (Karan Oberoi Rape Case) पर एक महिला ने रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़िता के वकील ने अब महिला को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है।

  |     |     |     |   Published 
करण ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला करती है जादू-टोना, पीड़िता के वकील ने ही किया खुलासा
टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

टीवी एक्टर करण ओबेरॉय (Karan Oberoi Rape Case) पर एक महिला ने रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने के सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इस मामले में करण को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। केस में नया मोड़ तब आया जब बीते 25 मई को पीड़िता पर दो बाइकर्स ने हमला कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक पीड़िता के वकील का चचेरा भाई है। वकील का आरोप है कि यह हमला खुद पीड़िता ने ही करवाया था। पीड़िता लोगों पर जादू-टोना करती है।

पीड़िता के वकील काशिफ खान ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘महिला ने खुद कबूल किया था कि वह जादू-टोने में माहिर है। वो शरीर और आत्मा को काबू कर सकती है। वो आत्माओं से बात कर सकती है। हमले का सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद साफ हो रहा है कि महिला ने खुदपर ही वो हमला करवाया था। पीड़िता ने खुद मुझे हमले के बारे में बताते हुए कहा कि ये मैंने ही करवाया है। ये मेरा ही प्लान था।’

काशिफ ने आगे कहा, ‘पीड़िता ने मुझे बताया था कि ये हमला उसने मेरे भाई अल्तमश की मदद से ही करवाया था। वो बस माफी मांग रही थीं। उन्हें डर था कि वो जेल तो नहीं जाएंगी। वो एफआईआर वापस लेने की बात कह रही थीं, लेकिन पुलिस ने मुझसे कहा था कि वो लोग दो दिन में हमलावरों को पकड़ लेंगे। पुलिस मेरे ही पीछे पड़ी थी, उन्हें लग रहा था कि इसमें मेरा भी इन्वॉल्वमेंट हैं, लेकिन मैं बेकसूर हूं।’

बताते चलें कि इस मामले में काशिफ खान के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है। उन्होंने 3 जून को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जहां से उन्हें जमानत मिल गई। पुलिस ने पीड़िता पर हमला करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। करण ओबेरॉय भी इस समय न्यायिक हिरासत में हैं।

पूजा बेदी ने किया रेप के आरोपी टीवी एक्टर करण ओबेरॉय का सपोर्ट

यहां देखिए, करण ओबेरॉय ने शादी का झांसा देकर किया रेप, वीडियो बनाकर वसूले पैसे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply