KAPIL SHARMA SHOW: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सेट पर हुआ धमाल जहा दिखे सुपर हिट फिल्म ‘आशिकी’ के सितारे

सुपरहिट फिल्म "आशिकी" को रिलीज हुए हो गए पूरे 30 साल, इस खास औसर पर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के शो पर होगा जमकर मस्ती जहा आए है फिल्म के सितारे राहुल रॉय, दीपक तिजोरी और अनु अग्रवाल

  |     |     |     |   Published 
KAPIL SHARMA SHOW: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के सेट पर हुआ धमाल जहा दिखे सुपर हिट फिल्म ‘आशिकी’ के सितारे
राहुल रॉय और दीपक तिजोरी फोटो (इंस्टाग्राम)

KAPIL SHARMA SHOW: बॉलीवुड स्टार राहुल रॉय की 90 के दशक रिलीज़ फिल्म ‘आशिकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। बता दे, 90 के दशक में रिलीज हुई इस फिल्म ‘आशिकी’ को रिलीज हुए 30 साल पूरे हो गए हैं। फिल्म ‘आशिकी’ को 23 जुलाई 1990 को बॉक्स आफिस पर रिलीज किया गया था। फिल्म को ऑडियंस का बहुत प्यार मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाए थे। फिल्म में जबरजस्त लव केमिस्ट्री देखने को मिला था जो ऑडियंस को बहुत पसंद आया था।

बता दे, अब इस फिल्म की 30वी सालगिरह को सेलिब्रेट करते हुए कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर एक स्पेशल प्रोग्राम रखा गया है। जिसमें इस फिल्म की स्टारकास्ट को देखा गया है। इस सेलिब्रेशन के खास मौके पर एक्टर राहुल रॉय, दीपक तिजोरी और अनु अग्रवाल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में पहुंचे थे। वहीं इस खास मौके पर सभी ने बीते दिनों को याद करते हुए खास लम्हों को दर्शकों के साथ शेयर किया।

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में आए राहुल रॉय ने फिल्म आशिकी के गाने गाकर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। शो के दौरान ली गई तस्वीरें राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। एक्टर ने को स्टार दीपक तिजोरी के साथ भी एक तस्वीर डाली है जिसमे वह दीपक को किस करते नजर आरहे है। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती ही फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे है।

याद दिलादे, यह फिल्म महेश भट के डायरेक्शन में बनी थी, जिसको बेस्ट म्यूजिक और बेस्ट लिरिक्स के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। फिल्म में एक्टर्स का जबरजस्त एक्टिंग देखने को मिला था। फिल्म के गानो को आज भी दर्शक भूल नहीं पाते है। फिल्म के गाने दर्शको को इतना पसंद आई थी की फिल्म के एलबम की करोड़ो कॉपियां बिक गयी थी।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply