The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने लगाया अर्चना पूरण सिंह पर आरोप, मामला है नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़ा

कपिल (Kapil Sharma) को मजाकिया रवैये से नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर अर्चना पूरण सिंह(Archana Pooran Singh) का मज़ाक उड़ाते हुए देखा गया।

  |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने लगाया अर्चना पूरण सिंह पर आरोप, मामला है नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़ा
अर्चना पूरण सिंह (फोटो - इन्स्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) काफी समय टीवी के छोटे पर्दे पर राज कर रहा है और लगातार दर्शकों का दिल जीत रहा है। यह आसमान छू रहा है और इसका सबूत इसके टीआरपी भी हैं। कपिल (Kapil Sharma) के मजाकिया रवैये और बॉलीवुड हस्तियों के आने से उनका शो काफी मनोरंजक भी है। हाल ही में इसके मंच पर पंगा(Panga) फिल्म की टीम कंगना रनौत (Kangana Ranaut), ऋचा छाडा(Richa Chaddha) और जस्सी गिल पहुंचे।

कपिल को यहां खूबसूरत महिलाओं के सामने अपना मजाकिया अंदाज पेश करते हुए देखा गया और उन्होंने कबड्डी के बारे में कुछ मजेदार किस्से भी सुनाए। लेकिन, यहां मज़ाक मज़ाक में हमने कपिल को नवजोत सिंह सिद्धू(Navjot Singh Sidhu) को लेकर अर्चना पूरण सिंह(Archana Pooran Singh) का मज़ाक उड़ाते हुए भी देखा।

जी हां, फिर से कॉमेडियन ने नवजोत की कुर्सी छीनने और अब इस पर राज करने के लिए अर्चना पर एक चुटकी ली। यह सब तब हुआ, जब कपिल नीना गुप्ता की वापसी के बारे में बात करते हैं और यहां वह अर्चना को अप्रत्यक्ष रूप से देखते हसीन और कहते हैं कि वो नवजोत सिंह सिद्धू को वापस नहीं आने दे रही है। इतना ही नहीं, उनका यह भी कहना है कि अर्चना न केवल लोगों के पैर खींचने में बल्कि उनकी कुर्सियां ​​खींचने में भी अच्छी हैं। खैर, अर्चना और दर्शकों को कपिल के चुटकुलों पर हँसते हुए देखा गया, लेकिन यह पहली बार नहीं है जब कपिल ने नवजोत की जगह लेने के लिए अर्चना को ताना मारा है। इससे पहले उनके कुछ प्रशंसकों ने भी उनके मजाक कम करने और अर्चना का अपमान करने के लिए उन पर हमला किया था।

खैर, सभी ने नवजोत सिंह सिद्धू को याद किया औरक्औया आप भी उन्हें शो में वापस देखना चाहते हैं? क्योंकि ये निरंतर ताने हमें अजीब सा महसूस कराते हैं। हम वास्तव में कपिल के इरादों को नहीं जानते हैं, लेकिन, हम आशा करते हैं कि वह खुश रहे और हम सभी को अपने अद्भुत हास्य के साथ हँसाए। आप इस बारे में क्या सोचते हैं?

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply