The Kapil Sharma Show 2 Highlights: फिल्म भारत से लेकर किस सीन पर सलमान खान ने दिया ये जवाब, दर्शक हुए लोटपोट

द कपिल शर्मा शो  (The Kapil Sharma Show season 2 ) में खान भाईयों की तिकड़ी का फनी मुड देखने को मिला। एक्टर सलमान खान (Salman Khan) , अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohil Khan) अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) के साथ इस शो में शामिल होने पहुंचे थे।

  |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show 2 Highlights: फिल्म भारत से लेकर किस सीन पर सलमान खान ने दिया ये जवाब, दर्शक हुए लोटपोट
द कपिल शर्मा शो में पिता सलीम खान के साथ सलमान खान

द कपिल शर्मा शो  (The Kapil Sharma Show season 2 ) के नए एपिसोड (Epiosde)  में खान भाईयों की तिकड़ी का फनी मुड देखने को मिला। एक्टर सलमान खान (Salman Khan) , अरबाज खान (Arbaaz Khan) और सोहेल खान (Sohil Khan) अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) के साथ इस शो में शामिल होने पहुंचे थे। कपिल शर्मा के शो में भाइयों ने मजेदार समय बिताया था। ऐसा इसलिए क्योंकि कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम ने सलमान खान की शादी, रिश्ते और फिल्म के बारे में बात की।

शो के एक सेगमेंट के दौरान कपिल शर्मा ने सलमान को फिल्म में उनके रोमांटिक सीन के बारे में पूछा। शो के होस्ट कपिल ने सलमान से पूछा कि क्या वह शूटिंग के दौरान सहज या असहज होते हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, “मैं किसी को स्क्रीन पर नहीं किस करता, इसलिए यह मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता।” इससे पहले कि कपिल कुछ पूछ पाते, उनके भाई अरबाज ने बीच में हस्तक्षेप किया और अरबाज ने अपने बड़े भाई को चिढ़ाते हुए कहा, “वह ऐसा अक्सर ऑफ-स्क्रीन करते हैं कि उन्हें इसे ऑन-स्क्रीन करने की जरूरत नहीं है।” उनके जवाब से सलमान शर्मा जाते है, जबकि दर्शकों के साथ-साथ कपिल शर्मा और सोहेल खान इसका मजा उठाते हैं।

फिल्म भारत को लेकर किया खुलासा…

शो में सलमान ने अपने फैंस को अपनी आने वाली फिल्म भारत के बारे में कुछ जानकारी भी दी। फिल्म में अपने करैक्टर के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि वह एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं जिसे 72 वर्ष का होने तक प्यार नहीं मिलता। जल्द ही कपिल ने इस बात को पकड़ा और पूछा कि क्या सलमान की योजना वास्तविक जीवन में भी ऐसा ही है।

सलीम खान का चला शो में जादू…

शो में सलीम खान इस बात को साबित कर दिया की एंटरटेन करने का हुनर सलमान खान को उन्हीं से हासिल हुआ है। उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए खान भाइयों के बारे में विभिन्न किस्से भी सुनाए जिससे दर्शक काफी एंटरटेन हुए। कपिल शर्मा के शो में सलीम खान ने बताया कि कैसे अरबाज खान ने एक बार सिंगर बनने का सोचा था और गणेश नाम का एक आदमी था जो सलमान खान के लिए परीक्षा के प्रश्न पेपर लीक किया करता था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके बेटे एक आलसी व्यक्ति थे जो की आखिर में सिर्फ सो ही सकते थे। याी कुल मिलाकर ये शो बेहद ही धमकेदार रहा इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिल रहा है।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़ा हुए पोस्ट…

View this post on Instagram

Follow Page :➡@namaste.aunty.ji For More Updates 😘 Admin : @iam_a_r_u_n_ . 🚩 🚩 🚩 1. 🔥Official Page: @indianrealityshows . 2. 🔥Dance : @insta_popularpage . . . 🚩 🚩 🚩 @kapilsharma @sonytvofficial @beingsalmankhan 🚩 🚩 🚩 • • Dm US FOR PAID PROMOTION AVAILABLE 🎤 📻 🎧 💌 ▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪▪ #kapilsharmashow #sunilgrover #comedyking #raghav #thekapilsharmashow #raghavjuyal #thekapilsharmashow #dancelover #dancelovers #dancechampions #dancer #superdancer #highfever #danceplus3 #danceplus #bollywood #bollyshake #funvideo #salmankhan #lovedancing #dharmesh #punitjpathak #ranveersingh #crockroaxz #jhalakdikhlajaa #remodsouza #danceplus4 #lyricaldance #laughter

A post shared by I N D I A N S H O W 📺 (@indianrealityshows) on

सलीम खान ने जीता सभी का दिल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply