कपिल शर्मा ने बेबी प्लान के बारे कही ये बात, बताया किस दिन होगा उनके घर नन्हें मेहमान का आगमन!

एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में कपिल शर्मा ने भी शिरकत की। इस दौरान उनसे अपने बेबी प्लान के बारे में बताया। इस पर कपिल शर्मा ने जवाब दिया कि अभी तक तो शादी की थकावट भी नहीं उतरी है।

  |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा ने बेबी प्लान के बारे कही ये बात, बताया किस दिन होगा उनके घर नन्हें मेहमान का आगमन!
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। लोगों को भी उनके बारे में जानने की काफी ललक रहती है। हो भी क्यों ना? वह लोगों को जो हंसाने का काम करते हैं। पिछले साल कपिल शर्मा की शादी उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ हुई। दोनों की शादी पिछले 6 दिसंबर को हुई इसके बाद उन्होंने चार जगहों पर रिसेप्शन पर दिया। कपिल शर्मा के फैंस पहले उनकी शादी को लेकर चर्चा कर रहे थे और अब उनके बेबी प्लान के बारे में चर्चा कर रहे हैं। यहां हम आपको बता रहे हैं कपिल शर्मा ने अपने बेबी प्लान के बारे में क्या कहा।

मुंबई में शुक्रवार को हुए एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स में कपिल शर्मा ने भी शिरकत की। इस दौरान उनसे उनके बेबी प्लान के बारे में पूछा गया। इस पर कपिल शर्मा ने जवाब दिया कि अभी तक तो शादी की थकावट भी नहीं उतरी है। उन्होंने कहा, ‘ये सब ऊपर वाले के हाथ में है। मैंने शादी का भी थोड़े ना सोचा था की 2018 में शादी होगी। देखते हैं, हम भी फ्लो के साथ चलेंगे।’

सानिया मिर्जा ने की थी बेबी प्लान को लेकर खिंचाई

आपको बता दें कि 2 फरवरी को आए ‘द कपिल शर्मा शो’ में टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा आईं थी। इस शो में कपिल शर्मा ने सानिया मिर्जा को शादी और मां बनने पर बधाई दी थी और वक्त बदलने की बात की थी। जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए सानिया मिर्जा ने भी कपिल शर्मा से पूछ ही लिया,’आप कब गुड न्यूज दे रहे हैं।’ इस पर कपिल शर्मा शरमा गए। इसके अलावा सानिया मिर्जा ने उनके पिता बनने को लेकर कई बार खिंचाई की।

टीआरपी लिस्ट में नीचे ‘द कपिल शर्मा शो’

आपको बता दें कि कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ रेटिंग गिरी है। हाल ही में आई टीवी टीआरपी की लिस्ट में कपिल शर्मा का शो काफी नीचे है। हालांकि शो के कटेंट और कपिल शर्मा के कमबैक की लोग काफी सराहना कर रहे हैं। लेकिन टीआरपी के मामले में यह टॉप 10 की लिस्ट में लगातार 9वें स्थान बना हुआ है।

यहां देखिए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ शादी का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply