कपिल शर्मा से बच्चों को लेकर अनुपम खेर ने की दिल्लगी, तो कॉमेडियन ने पत्नी की प्रेग्नेंसी पर दिया ये बड़ा हिंट

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के प्रेग्नेंट होने का हिंट देते हुए नजर आएं। जानिए अनुपम खेर (Anupam Kher) के सामने कैसे उन्होंने रखी अपनी बात।

  |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा से बच्चों को लेकर अनुपम खेर ने की दिल्लगी, तो कॉमेडियन ने पत्नी की प्रेग्नेंसी पर दिया ये बड़ा हिंट
कपिल शर्मा ने दिया गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी का हिंट (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) की प्रेग्नेंसी (Pregnancy) की खबरें इस वक्त चर्चा में है। भले ही कपिल शर्मा ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन इसके बावजूद जिस तरह से वह बच्चों से जुड़े सवाल पर रिएक्ट करते हैं नजर आते हैं उससे तो यह साफ पता चलता है कि वह कुछ छुपा रहे हैं। एक बार फिर कपिल शर्मा ऐसा ही कुछ करते दिखाई देंगे। इस वीकेंड कपिल शर्मा के शो में अनुपम खेर (Anupam Kher) पहुंचने वाले हैं। वह कपिल शर्मा से कुछ ऐसे सवाल करेंगे, जिसकी वजह से कपिल शर्मा का चेहरा शर्मा के मारे लाल हो जाएगा और ऑडिंयस हंसते-हसंते लोटपोट हो जाएंगे। एक्टर शो में अपनी फिल्म वन डे (One Day) का प्रमोशन करने के लिए आएंगे।

सोनी टीवी ने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के आने वाले एपिसोड का एक छोटा सा वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में अनुपम खेर स्टेज पर आते हैं और कपिल शर्मा का दुआएं देने लगते हैं। बाद में वह कहते है कि कपिल  का जो भी बच्चो होगा या होगी वह काफी शरारती होने वाले हैं। आगे एक्टर कहते है आपके  शो में मैं पूछना चाहूंगा आपसे की ऐसी कोई खबर है? इस सवाल को नजरअंदाज करते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि ये अच्छी बात है, बस आप लोगों की दुआएं चाहिए। इस पर अनुपम खेर कहते है कि दुआएं तो सर आपकी चाहिए।

ऐसे गिन्नी के प्रेग्नेंसी का दिया कपिल शर्मा ने हिंट

दोनों के बीच हुई बातों से तो यह साफ हिंट मिलता है कि कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी प्रेग्नेंट हैं। जल्द ही कपिल शर्मा के घर खुशी आने वाली है। इससे पहले भी हमने आपको बताया था कि कपिल शर्मा ने अपनी ही शो में गिन्नी के प्रेग्नेंट होने का हिंट दिया था। कपिल शर्मा ने बातचीत के दौरान ऊषा उत्थुप को बताया कि बच्चा होने में तो नौं महीने लगते हैं ऐसा करके उन्होंने गिन्नी चतरथ की प्रेग्नेंसी वाली खबरों पर कहीं ना कहीं अपनी मुहर लगा दी थी। वहीं, एक बार फिर वो गिन्नी के प्रेग्नेंट होने का हिंट अपने शो में देते हुए नजर आएं हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply