शादी के चार महीने बाद पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ यहां हनीमून मना रहे हैं कपिल शर्मा, देखिए ये तस्वीर

न्यूली वेड कपल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दोस्तों के साथ नाव की सवारी का आनंद लेते हुए तस्वीर में नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर उनके एक दोस्त गुरजोत सिंह ने शेयर की थी।

  |     |     |     |   Updated 
शादी के चार महीने बाद पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ यहां हनीमून मना रहे हैं कपिल शर्मा, देखिए ये तस्वीर
एम्स्टर्डम में गिन्नी चतरथ के साथ कपिल शर्मा (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा की हाल ही में एम्स्टर्डम ट्रिप की एक नई तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में गिन्नी अपने पति कपिल के साथ-साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अपने एक दोस्त की कंपनी एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं।

न्यूली वेड कपल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दोस्तों के साथ नाव की सवारी का आनंद लेते हुए तस्वीर में नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर उनके एक दोस्त गुरजोत सिंह ने शेयर की थी। तस्वीर में गिन्नी चतरथ वस्टर्न कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने बालों में चोटी बनाई हुई है। कपिल शर्मा ब्लू कलर की जींस के साथ ब्लैक कलर की जैक्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, ऋचा चड्ढा भी काफी सुंदर नजर आ रही है। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। इसके बाद अब जाकर ही शायद वो कहीं जाकर इस तरह से टाइम बिताते हुए नजर आएं हैं। दोनों एक साथ बेहद ही प्यारे लग रहे हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की तस्वीर…

हाल ही में द कपिल शर्मा शो में पंजाबी सिंंगर  मीका सिंह, दलेर मेंहदी, हंसराज हंस और जसबीर जस्सी पहुंचे थे। शो के दौरान सभी  सिंगर ने तो गाना गया ही, लेकिन जब कपिल ने गिन्नी चतरथ के लिए गाना गाया तो वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर एक खूबसूरत सी मुस्कान आ गई थी। कपिल को अपने लिए गाना गाते देख गिन्नी शर्मा के मारे लाल हो जाती हैं। इस मौके पर सिंगर मीका सिंह कहते  है कि हम कितना भी अच्छा गा ले लेकिन गिन्नी को कपिल का गाना ही पसंद आएगा। ये बात सुन गिन्नी अपना सिर हिलाती हुई नजर आती हैं।

यहां देखिए कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply