Kahaan Hum Kahaan Tum promo: रोहित और सोनाक्षी के किरदारों में ऐसे जान डालते दिखेंगे दीपिका ककर-करण ग्रोवर

सीरियल कहां हम कहा तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum Promo) का नया प्रोमो (Promo) रिलीज किया गया है। सीरियल के नए प्रोमो में दीपिका ककर (Dipika Kakar) और करण ग्रोवर (Karan Grover) अपने-अपने किरदार को अच्छे से दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Kahaan Hum Kahaan Tum promo: रोहित और सोनाक्षी के किरदारों में ऐसे जान डालते दिखेंगे दीपिका ककर-करण ग्रोवर
कहां हम कहां तुम सीरियल का नया प्रोमो जारी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस पर जल्द शुरु होना वाला सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum) का नया प्रोमो (New Promo) रिलीज किया गया है। प्रोमो में एक्ट्रेस दीपिका ककर (Dipika Kakar) सोनाक्षी (Sonakshi) के और करण ग्रोवर (Karan Grover) रोहित के किरदार में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो में दोनों के किरदार की जानकारी डिटेल में बताई गई है, कि कैसे अपने-अपने काम में बिजी रहने के बाद भी वह एक दूसरे को दिल दे बैठेंगे।

‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum New Promo) के नए प्रोमो में हम रोहित को शहर के सबसे अच्छे कार्डियोलॉजिस्ट के रूप में देखते हैं जो अपने काम के लिए जाने जाते हैं। रोहित सर्जरी में बेहद बिजी रहते हैं, जिसकी वजह से उनके पास किसी और चीज के लिए समय ही नहीं होता। प्रोमो में हमें उनकी जिंदगी और वह कैसे काम करते हैं, यह देखने को मिलता है। दूसरी ओर,  प्रोमो में  हमें सोनाक्षी से मिलवाया जाता है, जो टेलीविजन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस होती हैं और उनका सीरियल रोहित की माँ भी देखती हुईं नजर आती हैं। सोनाक्षी अपने काम के लिए पूरी तरह से समर्पित होती है और उसके पास भी रोहित की तरह बाकी किसी और चीज के लिए टाइम नहीं होता।

यहां देखिए कहां हम कहां तुम का नया प्रोमो

हालांकि, प्रोमो के आखिर में हमें यह देखने को मिलता है कि सोनाक्षी और रोहित कैसे एक दूसरे से टकराते है। सोनाक्षी को एक सोफे पर लेटे हुए दिखाया जाता है क्योंकि वह एक शूटिंग के दौरान बेहोश हो जाती है और रोहित को उसकी हेल्थ को देखने के लिए डॉक्टर के रूप में आते हैं। खैर, सोनाक्षी और रोहित की दुनिया आखिरकार टकरा ही जाती है और दोनों एक दूसरे से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply