जय भानुशाली-माही विज बनेगें पेरेंट्स, इस खास मैसेज के साथ कपल ने दी इस बात की जानकारी

एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपने पेरेंट्स बनने की जानकारी देते हुए खुशी जताई है। इससे यह साफ हो गया कि एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) प्रेग्नेंट हैं।

  |     |     |     |   Published 
जय भानुशाली-माही विज बनेगें पेरेंट्स, इस खास मैसेज के साथ कपल ने दी इस बात की जानकारी
जय भानुशाली और माही विज ने की माता-पिता बनने की पुष्टि ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

 एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij) ने 2010 में एक दूसरे से शादी की थी, जिसके बाद अब जाकर यह जोड़ी अपने पहले बच्चे के जन्म का स्वागत करने जा रहे हैं। जी हाँ! कुछ वक्त पहले ऐसी खबर चर्चा में थी कि माही विज प्रेग्नेंट (Pregnant) हैं। इस बात की लेकिन अब खुद इस कपल ने पुष्टि कर दी है। दोनों कलाकारों ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस को बताया कि वो जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

दरअसल एक्टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपने माता पिता बनने की जानकारी देते हुए खुशी जताई है। एक्टर ने एक बेहद ही क्यूट सी तस्वीर अपने पोस्ट में शेयर की है। जिसमें जय और माही एक जगह पर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और उनके आगे उनके जन्म की तारीख लिखी हुई है। दोनों की साइड में छोटे बच्चे के जूतों रखे हुए हैं, जिसके आगे 2019 लिखा हुआ है। इतना ही नहीं एक्टर ने अपने इस पोस्ट के साथ बेहद ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। एक्टर ने अपने कैप्शन में अपने घर आ रहें नन्हें मेहमान को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है।

यहां देखिए जय भानुशाली का पोस्ट

वैसे जय भानुशाली और माही विज की लाइफ में आ रहे इस नन्हें मेहमान से जुड़ी जानकारी आने के बाद उनके फैंस काफी खुश होंगे। इसके साथ ही एक्टर ने हाल ही में इस बात का भी खुलासा किया है कि वह बच्चों के एक सिंगिंग-बेस्ड रिएलिटी शो के वाले सीजन में  होस्ट करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर ‘डांस इंडिया डांस लिल मास्टर्स’ और ‘डांस के सुपरकिड्स’ जैसे शो को भी होस्ट कर चुकें हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply