जय भानुशाली-माही विज शादी के कई साल बाद बनेंगे माता-पिता, एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबरें आईं सामने

टीवी एक्ट्रेस माही विज ( Mahhi Vij) जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में शादी के कई साल बाद माही विज और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) माता- पिता बनेंगे। यहां पढ़िए पूरी खबर।

  |     |     |     |   Updated 
जय भानुशाली-माही विज शादी के कई साल बाद बनेंगे माता-पिता, एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी की खबरें आईं सामने
जय भानुशाली और माही विज बनने वाले हैं माता-पिता ( फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टेलीविजन के क्यूट कपल जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahhi Vij) की शादी को नौ साल हो गए हैं। हाल ही में एक ऐसी खबर आईं है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस माही विज जल्द ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में माही और जय दोनों ही अपने पहले बेबी (Baby) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

दरअसल ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij Pregnancy) इस समय अपनी प्रेग्नेंसी का दूसरा महीना एन्जॉय कर रही हैं। वहीं, फिलहाल  इस मामले में अभी तक माही और जय (Jay Bhanushali Show) की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। दोनों ने साल 2010 में सीक्रेट तरीके से शादी की थी। इसके साथ ही कपल टीवी की सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक आते हैं।

इतना ही नहीं  बॉम्बे टाइम्स की एक खबर के अनुसार, माही की प्रेग्नेंसी की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ लिया जब उन्होंने अचानक ही पार्टियों में शामिल होने बंद कर दिया। वहीं, आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस माही वैसे तो पहले सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहा करती थी लेकिन इन दिनों उन्हें कम ही एक्टिव देखा जा रहा है। ऐसा में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं।

वहीं, एक्ट्रेस माही विज और जय भानुशाली के पहले से ही दो प्यारे-प्यारे बच्चे हैं, दोनों कलाकारों ने उन्होंने आंशिक रूप से गोद लिया है। दोनों बच्चे वैसे तो अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरुरतों की जिम्मेदारी जय और माही उठाई हुई है।

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    11

Leave a Reply