इश्कबाज में नकुल मेहता के साथ इश्क लड़ाती दिखेंगी नीति टेलर, सीरियल में आएगा एक बड़ा ट्विस्ट

शिवांश इश्कबाज सीरियल में अपने हार्ट प्रॉब्लम से जुड़ी बात अपने परिवार से छुपाएगा। ऐसे में हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए उसे किसी डोनर की जरुरत होगी। वो डोनर कोई और नहीं बल्कि मन्नत यानी निति बनेगी।

  |     |     |     |   Updated 
इश्कबाज में नकुल मेहता के साथ इश्क लड़ाती दिखेंगी नीति टेलर, सीरियल में आएगा एक बड़ा ट्विस्ट

हमने आपको बताया था कि एक्ट्रेस नीति टेलर स्टार प्लस के सीरियल इश्कबाज का हिस्सा बनेंगी। ऐसे में लोगों के बीच इस चीज को लेकर एक्साइटमेंट है कि नीति का किरदार कैसा होगा और वह कैसे शिवांश की जिंदगी में एंट्री करेंगी। तो हम आपको बता दें कि शिवांश को हार्ट से जुड़ी एक प्रॉब्लम हो जाएगी। ऐसे में मन्नत उर्फ निति उसकी मदद करती हुई नजर आएंगी। बस वहीं से ही शुरु होगा दोनों के बीच में प्यार।

दरअसल टेली चक्कर की एक खबर के मुताबिक शिवांश और मन्नत की लव स्टोरी की शुरुआत फिल्मी अंदाज में होगी। शिवांश इस सीरियल में अपने हार्ट प्रॉब्लम से जुड़ी बात अपने परिवार से छुपाएगा। ऐसे में हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए उसे किसी डोनर की जरुरत होगी। वो डोनर कोई और नहीं बल्कि  मन्नत से प्यार करने वाला आदमी होगा| ऐसे में उस लड़के का दिल शिवांश के पास होगा तो वो भी मन्नत से प्यार करने लग जाएगा। इसके साथ ही सीरियल में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

वहीं, अब आप ये सोच रहे होंगे कि आदिति के किरदार का क्या होगा? तो हम आपको बता दें कि मंजिरी पुपाला जो की आदिति का रोल निभा रही हैं, वो सीरियल में एक अब नेगेटिव लुक में दिखेंगी। ऐसे में सीरियल के अंदर लव ट्राय एंगल देखने को मिलेगा। वहीं, नीति ने अपने इश्कबाज सीरियल से जुड़ने की खबर इंस्टाग्राम से दी थी। उन्होंने सीरियल की प्राड्यूसर गुल खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में उन्होंने नई शुरुआत इश्कबाज के साथ करने की बात कही थी।

बतातें चलें कि कुछ समय पहले ऐसे खबरें आ रही थी कि सीरियल की एक्ट्रेस मंजिरी पुपाला को सीरियल से निकाल दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बल्कि दूसरे लीड स्टार के तौर पर नीति टेलर को सीरियल में एंट्री दी गई है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए निति की गुल खान के साथ तस्वीर…

इस तस्वीर में निति लग रही है खूबसूरत…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply