Ishqbaaaz: शिवांश सिंह ओबेरॉय की एंट्री ने मचाया धमाल, फैंस ने मेकर्स को कुछ यूं लिया आड़े हाथ

 स्टार प्लस ( Star Plus) के  इश्कबाज (Ishqbaaaz) सीरिलय में कल रात एक नए सीजन की शुरुआत की गई जिसमें नकुल मेहता (Nakuul Mehta) शिवांश सिंह ओबेरॉय (Shivaansh Singh Oberoi) के रोल में नजर आए।

  |     |     |     |   Updated 
Ishqbaaaz: शिवांश सिंह ओबेरॉय की एंट्री ने मचाया धमाल, फैंस ने मेकर्स को कुछ यूं लिया आड़े हाथ

स्टार प्लस ( Star Plus) के  इश्कबाज (Ishqbaaaz) सीरिलय में कल रात एक नए लीप की शुरुआत की गई जिसमें नकुल मेहता (Nakuul Mehta) शिवांश सिंह ओबेरॉय (Shivaansh Singh Oberoi) के रोल में नजर आए। इस सीरियल के फैंस इस नए सीजन (New Season) की वजह खुश होते हुए नजर नहीं आए है क्योंकि किसी एक समय के बाद सुरभि चंदना (Surbhi Chandna)  इस सीरियल का हिस्सा नहीं रहेगी। यहीं बात उनके फैंस को पसंद नहीं आई है। सीरियल की पूरी कास्ट ने शूटिंग को खत्म कर लिया है। जबकि अब नकुल मेहता शिवांश सिंह ओबेरॉय का रोल निभाएंगे।

वहीं, बात करें सुरभि चंदना की इस सीरियल में दिखाई देने की तो सुरभि चंदना की केवल कुछ ही झलक दिखाई जाएगी और वह भी केवल एक महीने के लिए। हालांकि, फैंस अभी तक शिविका यानी शिवाय और अनिका की जोड़ी को अलग होते हुए नहीं देखना चाहते हैं।

कल रात के एपिसोड के बाद फैंस ने ट्विटर पर # शिवाकाफोरऐवर ट्रेंड कर दिया जिससे यह साफ होता है कि सुरभि और नकुल के बीच की केमिस्ट्री उनके दिलों को कितनी भाती है। इसलिए # शिवाकाफोरऐवर टॉप ट्रेंड्स में दिखाई दे रहा था। कल रात के एपिसोड में ट्विटर पर शिविका के लिए रुटिंग है। जबकि कुछ फैंस मेकर्स द्वारा शिविका को हटाए जान के लिए फैसले के खिलाफ होते हुए नजर आएं हैं।

यहां देखिए ट्रेडिंग लिस्ट…

इसके साथ ही आपको बताते चलें कि नकुल मेहता ने खुद इस जनरेशन गैप में शिवांश सिंह ( Shivaansh Singh Oberoi) के रोल निभाने के लिए नया लुक अपनाया है। वहीं, हाल ही में वो सीरियल के अंदर किसी तरह से अपने नए अवतार में एंट्री करने वाले है उसका भी एक वीडियो सामने आया था। जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे और वो एक कार में नजर आ रहे थे। वहीं, नए सीजन के पहले एपिसोड में नकुल मेहता पर उनका बज्ज हेयरकट काफी सूट कर रहा था। वैसे ये तो आएगे देखने वाली बात होगी शिवांश सिंह ओबेरॉय के साथ कौन सी एक्ट्रेस आने वाली है।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

 

देखिए फैंस के ट्वीट…

ये देखिए एक और ट्वीट…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply