हिना खान का ये हॉट अवतार हो रहा है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, दिख रही है बेहद खूबसूरत

हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर अपने फोटोस शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है। ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। हिना के फैंस उनके लुक की जम के तारीफ कर रहे है।

  |     |     |     |   Published 
हिना खान का ये हॉट अवतार हो रहा है सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल, दिख रही है बेहद खूबसूरत
हिना खान की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम )

टीवी जगत में ‘अक्षरा’ (Akshara) के नाम से सबके दिलों में जगह बनाने वाली ‘हिना खान’ (Hina Khan) को तो हर कोई जानता ही है।सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद बिग बॉस 11 ने उनकी पॉपुलेरिटी को और बढ़ा दिया था। इसके बाद कसौटी ज़िन्दगी की सीज़न 2 (Kasauti Zindagi Kay) में उन्हें कोमोलिका (Komolika) के रूप में खूब पसंद किया गया। हिना खान केवल खूबसूरती के दम पर ही नहीं बल्कि अपने सुपर्ब एक्टिंग स्किल की वजह से भी जानी जाती है।

हिना खान सोशल मीडिया पर अपने फोटोस शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पिक्चर शेयर की है जिसमें उन्होंने लाइट पिंक कलर की शर्ट के साथ ब्लैक स्कर्ट पहनी हुई है। उनके इस ड्रेसिंग स्टाइल पर ऑरेंज कलर की लिपस्टिक उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही है।

View this post on Instagram

🌸

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

ये फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। हिना के फैंस उनके लुक की जम के तारीफ कर रहे है।

वर्क फ्रंट की बात करे तो हिना फ़िलहाल विक्रम भट (Vikram Bhatt) की फिल्म ‘हैक्ड’ (Hacked) की शूटिंग में व्यस्त है। कहा जा रहा है कि वे इस फिल्म में लीड रोल में है। ये मूवी 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

इसके इलावा हिना जल्द ही फिल्म ‘इंडो-हॉलीवुड मूवी कंट्री आफ ब्लाइंड’ ( Indo – Hollywood movie Country of Blind) के साथ डेब्यू करने जा रही है जिसमें वे एक ब्लाइंड गर्ल का रोले प्ले करती नज़र आएंगी।

बता दे कि हिना खान ने फिल्म ‘हैक्ड’ की वजह से कसौटी ज़िन्दगी की’ को अलविदा कह दिया था उनकी जगह अब आमना शरीफ (Aamna Sharif) ‘कोमोलिका’ के कैरेक्टर को प्ले कर रही है।

 

हिंदी रश में देखे बिग बॉस 13 में होगी कृष्णा अभिषेक की एंट्री 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

      Anonymous

      I love it# yaihai mahobattain pls can’t close
      Best of luck karan patel fir movie with SRK IM sure do it. 👍🙏😍

    Leave a Reply