पार्थ समथान ने किया कुबूल, बचपन से ही दिल में बसी हैं कसौटी की कोमोलिका आमना शरीफ, पढ़ें इंटरव्यू

पार्थ ने बताया कि कोमोलिका (Komolika) यानी कि आमना शरीफ (Aamna Sharif) को बचपन में ही अपना दिल दे बैठे थे। टीवी सीरियल 'कहीं ना कहीं तो होगा' (Kahin Na Kahin Toh Hoga) से वे आमना के फैन है। वो जैसे तब दिखती थी,आज भी उतनी ही खूबसूरत है।

Author   |     |     |     |   Published 
पार्थ समथान ने किया कुबूल, बचपन से ही दिल में बसी हैं कसौटी की कोमोलिका आमना शरीफ, पढ़ें इंटरव्यू
पार्थ समथान और आमना शरीफ की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

इस वक्त ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ (Kasauti Zindagi Kay) टीवी के पॉपुलर शो में से एक है। उनमें से जो एक्टर सबसे ज्यादा चर्चित है उनका नाम है -पार्थ समर्थन (Parth Samthaan)। लड़कियां उनकी दीवानी है। पर क्या आप को पता है कि उनकी जिंदगी हमेशा से ही कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी हुई रही है। उनका नाम हर बार किसी न किसी लड़की से जोड़ दिया जाता है फिर चाहे वो दिशा पटानी ( Disha Patani) हो या फिर एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes)। खैर लोग तो कहते ही रहते है पर मायने ये रखता हैं कि पार्थ खुद इस बारे में क्या कहते है? हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में पार्थ ने रिवील किया अपनी जिंदगी के क्रश को, जिसको देख कर धड़कता है उनका दिल।

पार्थ ने बताया कि कोमोलिका (Komolika) यानी कि आमना शरीफ (Aamna Sharif) को बचपन में ही अपना दिल दे बैठे थे। टीवी सीरियल ‘कहीं ना कहीं तो होगा’ (Kahin Na Kahin Toh Hoga) से वे आमना के फैन है। वो जैसे तब दिखती थी,आज भी उतनी ही खूबसूरत है। आमना को उन्होंने एक पॉजिटिव परसन कहा है। उनके शो में हिस्सा बनने से वे बेहद खुश है। जैसे कि उनकी कोई अधूरी इच्छा पूरी हो गई हो।

आपको बता दें कि आमना शरीफ सीरियल ‘कसौटी ज़िन्दगी की’ में ‘कोमोलिका’ का किरदार निभा रही है। इससे पहले उनके इस किरदार को टीवी बहू ‘हिना खान‘ (Hina Khan) निभा रही थी। पर इसका सिलसिला कुछ समय तक ही चला। बाद में, आमना शरीफ के द्वारा उनको रिप्लेस किया गया। खबर है कि हिना खान इन दिनों विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) की आने वाले फिल्म ‘हैक्ड’ की शूटिंग में बिज़ी है।

उन्होंने कहा कि उनको कोई फर्क नहीं पड़ता चाहे किसी के साथ भी उनका नाम जोड़ा हो चाहे वो दिशा हो या नीति पर हां, जब उनके अफेयर की खबरें एरिका के साथ आने लगी थी तब उनको थोड़ा बुरा जरूर लगा था। इस का कारण उन्होंने बताया की वे रोज़ साथ में काम करते है और बेहद खास दोस्त है। पर फिर उन्होंने फैसला किया कि वे अफवाहों पर बिलकुल भी ध्यान नहीं देंगे।

 

हिंदी रश के लेटेस्ट वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव के गेम पर क्या कहा स्मृति सिन्हा ने

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply