नच बलिए 9 में नजर आ सकते हैं हिना खान और रॉकी जायसवाल, ऑफर पर सोच विचार कर रही हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस हिना खान ( Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 (Nach baliye 9) का हिस्सा बनते हुए नजर आ सकते हैं। एक्ट्रेस दोबारा इस शो के ऑफर पर विचार कर रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
नच बलिए 9 में नजर आ सकते हैं हिना खान और रॉकी जायसवाल, ऑफर पर सोच विचार कर रही हैं एक्ट्रेस
नच बलिए 9 में नजर आ सकते हैं हिना खान और रॉकी जायसवाल (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9)  में अब एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) भी नजर आ सकते हैं। जी हां, जहां शुरु में उन्होंने इस शो के ऑफर को ठुकारा दिया था। तो वहीं, अब दोनों शो का पार्ट बनने को लेकर फिर से विचार कर रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो हिना खान के फैंस के लिए ये एक बड़ी खबर होने वाली है।  वहीं, एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इस शो को प्रोड्यूसर करने वाले हैं।

नच बलिए 9 (Nach Baliye 9 Contestant List) के आने की खबरें जैसे ही सुर्खियों में छाने लगी, तभी से ही ऐसा कहा जा रहा था कि हिना खान और उनके  ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी इसका हिस्सा बने सकते हैं। बाद में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने इस ऑफर को ठुकारा दिया है। अपनी बाते में हिना खान ने कहा,’ जी हां, हमें नच बलिए 9 के लिए संपर्क किया गया है।  हालांकि, हम इसका पार्ट नहीं बन पाएंगे क्योंकि हम दोनों का शेड्यूल पूरी तरह से बंधा हुआ है।,’

वहीं, अब ऐसी रिपोर्ट सामने आई है कि  हिना और रॉकी नच बलिए 9 का हिस्सा बनने पर फिर से विचार कर रहे हैं। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने टेली चक्कर को इस बात की जानकारी दी कि एक हफ्ते पहले हिना खान ने रियलिटी शो नच बलिए की टीम से दोबारा मुलाकात की थी, ऐसे में सब कुछ ठीक रहा तो शो वह शो में नजर आ सकती हैं। इसके साथ ही ऐसी खबरें है कि हिना खान सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में भी दोबारा दिखाई देंगी हैं। आपका इस खबर को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply