Happy New Year 2019: नए साल का जश्न कुछ इस तरह मनाएंगे आपके TV स्टार, कड़ी मेहनत का लिया संकल्प

टीवी (TV) के बेहतरीन कलाकारों में से एक नमिश तनेजा ( Namish Taneja) और अबीर सोफी (Abeer Sofi) का कहना है कि आने वाले साल (New Year 2019) में उनकी कड़ी मेहनत करने और बेहतरी पर ध्यान केंद्रित करने की योजना है।

  |     |     |     |   Published 
Happy New Year 2019: नए साल का जश्न कुछ इस तरह मनाएंगे आपके TV स्टार, कड़ी मेहनत का लिया संकल्प
न्यू धमाकेदार बनाएंगे नमिश तनेजा

टीवी (TV) के बेहतरीन कलाकारों में से एक नमिश तनेजा ( Namish Taneja) और अबीर सोफी (Abeer Sofi) का कहना है कि आने वाले साल (New Year 2019) में उनकी कड़ी मेहनत करने और बेहतरी पर ध्यान केंद्रित करने की योजना है। टेलीविजन सीरियल ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’ के एक्टर नमिश ने कहा, “पिछले 20 वर्षो से, मेरा संकल्प 32 साल की उम्र तक कड़ी मेहनत करने का रहा है और उसके बाद आराम से और मस्ती से भरी जिंदगी जीना है। अभी मैं 24 साल का हूं, मेरे पास इस संकल्प को पूरा करने के लिए आठ और साल हैं।”

एक्टर ने अपनी बात में कहा, “पिछले वर्ष की तुलना में कड़ी मेहनत करने की महत्वाकांक्षा है, जिससे सीखते और बढ़ते हुए अपनी पहचान बना सकूं। मैं 2019 में अपने परिवार और दोस्तों से संपर्क करूंगा।” ‘मेरे साई’ से चर्चित अबीर ने कहा कि उनका न्यू ईयर संकल्प वही है, जो हमेशा से रहा है। नमिश ने आगे भी कहा, “मैं किसी को दुखी नहीं करूंगा और जितने लोगों की मदद कर सकता हूं, करूंगा। मैं हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने नए साल का जश्न मनाना पसंद करता हूं, लेकिन इस बार मेरी मां मेरे साथ नहीं हैं, इसलिए मैं नया साल डिनर के लिए बाहर जाकर मनाऊंगा।”

इसके साथ ही अशनूर कौर नांदेड़ के गुरुद्वारे में जाकर नए साल का जश्न मनाएंगी। ‘पटियाला बेब्स‘ की एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे नए साल का संकल्प काफी आम है। मैं अपने शरीर की बेहतरी के लिए हर रोज कम से कम एक घंटा समर्पित करूंगी और किसी भी तरह व्यायाम करूंगी, चाहे वह डांस करना हो, जिम में वर्कआउट या तैराकी, क्योंकि मैं कई बार आलसी हो जाती हूं।” साथ ही बात करें दूसरे टीवी कलाकारों की तो ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ के एक्टर कार्तिकेय मालवीय ने कहा कि वह अपनी बोर्ड परीक्षा दे रहे हैं, इसलिए वह कड़ी मेहनत करना चाहते हैं और अपने काम के साथ-साथ शिक्षा पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

यहां  देखिए टीवी की दुनिया  से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए नमिश तनेजा की तस्वीर….

यहां देखिए अशनूर कौर की तस्वीर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply