‘पटियाला बेब्स’ के जरिए मां-बेटी के अनोखे रिश्ते को समझाते दिखी परिधि शर्मा-अशनूर कौर

पटियाला बेब्स बाकी बेब्स से थोड़ी हटके आपको नजर आएंगी...

By   |    |   681 reads   |  0 comments
‘पटियाला बेब्स’ के जरिए मां-बेटी के अनोखे रिश्ते को समझाते दिखी परिधि शर्मा-अशनूर कौर

सोनी टीवी पर पटियाला बेब्स सीरियल के जरिए मां-बेटी के अनोखे रिश्ते को खूबसूरती से दिखाया जा रहा है। इस सीरियल में मां-बेटी अपने रिश्ते को एक और नाम देने वाली है वो होगा दोस्ती का। पटियाला बेब्स बाकी बेब्स से थोड़ी हटके आपको नजर आएंगी। अपने मैटरनिटी ब्रेक के बाद परिधि शर्मा ने पटियाला बेब्स के साथ टेलीविजन पर वापसी की है। इस सीरियल में परिधि शर्मा और अशनूर कौर द्वारा मां-बेटी के नए रिश्तों को लोगों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही हैं। जब परिधि से सीरियल में वापसी करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने खुलकर अपनी बातें रखी।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ परिधि ने बातचीत में बताया, “मैं इस नई परियोजना को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इसके अलावा, एक जिम्मेदारी है क्योंकि लोग मुझसे बहुत उम्मीद करते हैं। एक बार जब मैंने वापस आने का फैसला किया, तो मेरे दिमाग में केवल दो चीजें थीं। पहली मैं नायक का रोल निभाना चाहती थी और दूसरी कहानी एकदम नई और मीनिंगफुल होनी चाहिए जिसमें में काम करना चाहती थी । ऐसे में जब मैंने पटियाला बेब्स की स्क्रिप्ट सुनी, तो मैंने इस करना का फैसला ले लिया। यह एक पूर्ण भूमिका है और मैं अपनी वापसी परियोजना के रूप में इससे कुछ भी बेहतर नहीं मांग सकती थी।

इसके साथ ही सीरियल में बेटी का किरदार निभाने जा रही अशनूर कौर को लेकर भी परिधि ने कई बातें कहीं। परिधि ने कहा,’ सीरियल के लिए हम दोनों के बीच एक अच्छी बॉडिंग और केमिस्ट्री होना बेहद जरूर था आप इस बात का यकीन नहीं मानेंगे कि जब हम सीरियल के प्रोमो शूट के लिए पहली बार मिले थे तो हम दोनों के बीच एक कनेक्शन बैठ गया था। अशनूर कौर एक बेहद ही प्यारी और टैलेंटिड लड़की है। इसके बाद से हमने शूटिंग एक साथ ही की।

देखिए पटियाला बेब्स की झलक…

वहीं, जब परिधि से उनकी और उनकी मां के बीच बॉडिंग को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया,’ “मैं अपनी मां के बहुत करीब हूं और हम एक सुंदर बंधन शेयर करते हैं। हम दोस्तों की तरह ज्यादा रहते हैं और एक-दूसरे के साथ सबकुछ शेयर करते हैं। मेरी भी बेटी के तौर पर ऐसी ही जर्नी रही है। मैं उनके सामने बहुत सारी चीजें रखती हूं और यह बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि मां ही हैं, जो हमें सबकुछ सिखाती हैं। ऐसे में ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें वहीं चीज लौटाएं और उन्हें स्वतंत्र बनाने में मदद करें।’ ऐसे में हमें उम्मीद है कि परिधि शर्मा और अशनूर कौर का ये सीरियल जरूर लोगों को पसंद आएगा।

देखिए टीवी से जुड़ी बाकी खबरें…

देखिए पटियाला बेब्स से जुड़े पोस्ट…

मां-बेटी से बढ़कर है इन दिनों का रिश्ता…

जिंदगी के हर पहलू की सीखेंगी पटियाला बेब्स…

Leave a Reply