Gauhar Khan: 39 साल की उम्र में गौहर खान बनने वाली हैं मां, बेहद शानदार तरीके से शेयर की ये गुड न्यूज़!

Gauhar Khan shared news of her pregnancy: गौहर खान (Gauhar Khan) ने अपने पति ज़ैद दरबार के साथ शानदार तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा की है. इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस को झोलियां भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Gauhar Khan: 39 साल की उम्र में गौहर खान बनने वाली हैं मां, बेहद शानदार तरीके से शेयर की ये गुड न्यूज़!
गौहर खान ने शेयर की प्रेग्नेंसी की खबर

Gauhar Khan is going to be a mother: पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ की विनर रही गौहर खान (Gauhar Khan) के जिंदगी में बेहद प्यारी खुशियों ने दस्तक दी हैं. 39 साल की उम्र में गौहर खान अब मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने आज ही अपने लाखों फैंस और चाहने वालों के बीच अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी शेयर की है. गौहर (Gauhar Khan) ने अपने पति ज़ैद दरबार के साथ शानदार तरीके से अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी साझा की है. इस खबर को सुनने के बाद एक्ट्रेस को झोलियां भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss16: कंटेस्टेंट अब्दू रोजिक शो में करेंगे एंट्री, तजाकिस्तान के इस मेहमान ने सभी का किया शुक्रिया!

गौहर खान ने शेयर की खुशख़बरी:

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) दिसंबर 2020 में ज़ैद दरबार के साथ बढ़ी धूमधाम से शादी रजाई थी. अब शादी के दो साल बाद इसी दिसंबर के महीने में एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों और फैंस को बेहद प्यारी खबर शेयर की है. गौहर (Gauhar Khan) ने अपने पति ज़ैद दरबार को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि ये कपल अब जल्द ही दो से तीन होने वाला है. इसी के साथ इसके कैप्शन में एक्ट्रेस (Gauhar Khan) ने लिखा कि, ‘बिस्मिल्लाह हीर रहमान नीर रहीम.. आप सभी के प्यार और दुआओं की डरकर है.. माशा अल्लाह! @pixiedustdesign हमारी शादी से लेकर इस ख़ूबसूरत नए सफर तक अपना बेहतर करने की कोशिश कर रहे है’.

इन सेलेब्स ने दी बधाइयां:

गौहर खान (Gauhar Khan) की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ कई सेलेब्स भी उनको बधाइयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर नगमा मिराजकर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘माशाअल्लाह… आप दोनों के लिए ढेर सारी अच्छी सेहत और खुशियां भेज रही हूं’, कृति खरबंदा ने लिखा, ‘आप दोनों को बहुत बहुत बधाइयां! नज़र ना लगे’, एक्टर गौतम ने लिखा, ‘मुबारक हो दोनों को’, एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने बधाई देते हुए लिखा कि, ‘मुझे पता था, मैं हाल ही में आपकी पोस्ट से अंदाजा लगाया था..आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं’. इसी तरह तमाम सेलेब्स गौहर खान (Gauhar Khan) और जैद दरबार को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: KRK: फिर कानूनी पचड़े में फंसे केआरके, मनोज बाजपेयी को कहा था ‘‘चरसी और गंजेड़ी’’ हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply