Gandii Baat 3 Video: लिफ्ट में फिल्माया जा रहा इंटीमेट सीन हुआ लीक, एक्टर ललित बिष्ट ने ऐसे किया रिएक्ट

एकता कपूर (Ekta Kapoor) की वेब सीरीज में शामिल ‘गंदी बात’ (Gandii Baat 3) के दोनों सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब दर्शक इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से वेट कर रहे हैं। वहीं इस शो का एक सेक्स सीन सोशल मीडिया पर लीक हो गया जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Gandii Baat 3 Video: लिफ्ट में फिल्माया जा रहा इंटीमेट सीन हुआ लीक, एक्टर ललित बिष्ट ने ऐसे किया रिएक्ट
एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात के बोल्ड सीन लीक होने पर एक्टर ललित बिष्ट (फोटो-इंस्टाग्राम)

ALT बालाजी पर दिखाएं जाने वाले वेब-सीरीज अधिकतर 18 साल से ज्यादा उम्र वालों के लिए ही बनाए गए हैं और इसी लिस्ट में वन नाईट स्टैंड (One Night Stand) आई लव अस (I Love Us) बेकाबू और गंदी बात (Gandi Baat) जैसी सीरीज शामिल है। हालांकि गंदी बात के दोनों सीजन को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया। वहीं अब इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अपने बोल्ड और एडल्ट कंटेंट के लिए जाने जाना वाला फेमस वेब सीरीज गंदी बात (Gandii Baat 3) का एक सेक्स सीन लीक हो गया जो इस समय तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस सीन में आप देख सकते हैं की ललित बिष्ट (Lalit Bisht) और शीवा राणा (Sheeva Rana) बिल्डिंग की एक लिफ्ट में बंद हो जाते हैं। उसी समय शूट हो रहा ये इंटिमेट सीन (intimate scene) लीक हो गया। वायरल हो रहे इस सीन पर लाखों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आग की तरह फैले इस सीन का दर्शक खूब मजा उठा रहे हैं लेकिन इस पर एक्टर ललित बिष्ट ने अपनी कड़ी नाराजगी जताई है। लीक हुई वीडियो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब मुझे पता चला कि शीवा के साथ मेरा इंटिमेट सीन लीक हो गया है मुझे बहुत दुख हुआ। मुझे काफी बुरा लगा लेकिन मैं अभी ठीक हूं क्योंकि ये मेरी असल ज़िन्दगी का वीडियो नहीं है जो लीक हुआ है। बस ये केवल एक वेब सीरीज का हिस्सा है। मुझे गर्व है की इस सीन को शूट करते समय डायरेक्टर ने हमें बहुत कम्फ़र्टेबल महसूस कराया।

यहां देखिए लीक हुआ सीन…

आपको बता दें की ‘गंदी बात’ दो लोगो के शादी में असंतुष्टी की कहानी को पेश करता है। एक्स्ट्रा-मेरिटल अफेयर्स,लव सेक्स धोखा की कहानी पर बेस्ड ये शो जल्द ही आने वाला है।

ये भी पढ़ें: डांस इंडिया डांस के मंच पर करीना कपूर ने परिणीति चोपड़ा-सिद्धार्थ मल्होत्रा को दी टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल

यहां देखिए इंटीमेट सीन का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply