EXCLUSIVE: शेफाली ज़रीवाला के पति पराग ने कहा- अगर पारस सामने होता मैं उसे छोड़ता नहीं 

पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में शेफाली (Shefali Zariwala) के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के सहित अन्य लोगों को लताड़ लगाई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस साल के सीजन बहुत ही अनुचित है।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: शेफाली ज़रीवाला के पति पराग ने कहा- अगर पारस सामने होता मैं उसे छोड़ता नहीं 
शेफाली ज़रीवाला, पराग और पारस की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में आये दिन झगडे होते रहते है। शेफाली ज़रीवाला (Shefali Zariwala) बहुत ही मजबूत कंटेस्टेंट हैं लेकिन बिग बॉस के घर में उन्हें मायूस देखा जा रहा है। पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में शेफाली के पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) ने पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के सहित अन्य लोगों को लताड़ लगाई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस साल के सीजन बहुत ही अनुचित है।

पराग ने कहा- “बिग बॉस के पहले मैंने कभी शेफाली को रोते हुए नहीं देखा। जब मैं उसे रोते देखता हूँ तो, मुझे बहुत गुस्सा आता है। मैं चाहता हूँ वो घर वापस आ जाये और फिर कभी वहाँ नहीं जाए।” पराग ने पारस को लताड़ा है क्योंकि दोनों उसे हमें टारगेट करते हैं। पराग ने कहा “उस समय अगर वो मेरे सामने होता तो मैं बहुत उसके साथ बहुत बुरा करता। अगर कोई कुछ कहना चाहता है तो मुझे कहे मेरी पत्नी को नहीं।”

बहुत लोगों को यह सीजन पसंद नहीं आ रहा है। बिग बॉस हमेशा पक्षपातपूर्ण होता है। पराग ने कहा- “मैं आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूँ, इस बार बिग बॉस के घर में बिलकुल भी नियम नहीं है। ज्यादा बिग बॉस के खास बात है नाच गाना, लेकिन 95 प्रतिशत इस बार सबकुछ रद्द हो गया है।

पराग और शेफाली के शादी को अब 6 साल हो गये है। शेफाली पहली बार बिग बॉस के घर में आई है और अपने खेल से लोगों के दिल जीत रही है ।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply