Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला की इस बात को सुनकर बिगड़े शहनाज गिल के बोल, गुस्से में हिमांशी के बारे में कहा ये

बिगबॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में सबका दिल जीतने वाली वाली शहनाज़ गिल (Shehnaz Kaur Gill) का बदलता अंदाज घर के लोगों को कुछ रास नहीं आ रहा। इसी चक्कर में हाल ही के एपिसोड में शहनाज़ गिल और शेफाली जरीवाला की जबरदस्त बहस देखने को मिली।

Author   |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला की इस बात को सुनकर बिगड़े शहनाज गिल के बोल, गुस्से में हिमांशी के बारे में कहा ये
शो में भिड़ गई शेफाली जरीवाला-शहनाज गिल (फोटो-ट्वीटर)

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इस समय काफी सारा बवाल मचा हुआ है। जहां कंटेस्टेंटस अपनी जगह पक्की करने के लिए नए-नए पैतरे अजमा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ अपनी क्यूटनेस से जहां सबका दिल जीतने वाली शहनाज़ कौर गिल (Shehnaz Kaur Gill) अपने असली रंग में लौट रही हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि हम आपकी पसंदीदा कंटेस्टेंट के बारे में ये क्या बकवास कर रहे हैं, तो जनाब जरा संभालिये। इस समय शहनाज़ गिल (Shehnaz) का शो में जो अंदाज दिख रहा है उससे इस बात में कोई दोराहा नहीं की वो अपनी अटेंशन वाली छवि को लेकर काफी परेशान हैं। तभी तो वो घड़ी-घड़ी किसी न किसी से लड़ती दिखती हैं। अब इस बार सना की बहस हो गई है हिंदुस्तानी भाऊ से। तो वहीं शेफाली जरीवाला से भी उनकी जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। जिसके बाद घर में हुआ कुछ ऐसा जो वाकई देखने वाला था।

बीते दिन घर में बीबी ट्रांसपोर्ट टास्क आयोजित हुआ। जिसमें टास्क के दौरान शहनाज अजीब हरकतें करने लगी जिन्हें देखकर शेफाली बोलती हैं कि आप मुझे कभी-कभी पंजाब की राखी सावंत लगती हैं। ये सुनकर शहनाज काफी गुस्सा हो जाती हैं और वो हिमांशी पर तंज कसती हैं। शहनाज कहती हैं- मुझे सब समझ में आ रहा है कि कहां से ये सब शब्द आ रहे हैं। कौन किसको गेम सिखा रहा है। ये सुन हिमांशी, शेफाली से कहती हैं. आपने जो बोला अपनी तरफ से बोला, लेकिन अभी सब मुझ पर आएगा। सेल्फ ओबसेशन की भी एक हद होती है।

इसके बाद शहनाज हिंदुस्तानी भाऊ के साथ बैठती हैं। हिंदुस्तानी भाऊ शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं कि आपको हिमांशी पर तंज कसना बंद करना होगा। कल तुम उस पर तंज कस रही थी तो वो रोई थी। ये सुन शहनाज अपना आपा खो देती हैं और कहती हैं कि मुझे इस पर सफाई चाहिए। ऐसा कब हुआ। इसी पर हिंदोस्तानी भाऊ कहते हैं एक्टिंग कम कर। तुम बहुत दोगली हो। इतना सुन शहनाज अपना आपा खो देती हैं जिसके कारण दोनों के बीच झगड़ा बढ़ जाता है।

सना यहां हिमांशी के बारे में बात करते कहती हैं कि हिमांशी क्यों रोई थी कयोंकि उन्होंने तो किसी को भी प्रोवोक नहीं किया था। भाऊ ने सना को बताया था कि जब सना हिमांशी के पास से गुजरी थीं तो उन्होंने कुछ टॉन्ट कसा था जिसके बाद हिमांशी रोने लगी थीं। इसी बारे में सना भाऊ से ऊंची आवाज में पूछने लगती हैं। भाऊ का मूड़ वहीं खराब हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Day 39: सिद्धार्थ शुक्ला-खेसारी लाल यादव में हुई अनबन, शहनाज गिल का हुआ रो-रो कर बुरा हाल

जब घर से बेघर होने के बाद शेफाली बग्गा ने बताया टॉप 3 कंटेस्टेंट के बारे में, खेसारी लाल यादव बाबू के बारे में कहा ये…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply