Ace of Space विनर दिव्या अग्रवाल ने स्वीकार वरुण सूद के लिए अपना प्यार, प्रियांक शर्मा पर कही ये बात

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने टीवी चैनल एमटीवी का ऐस ऑफ स्पेस शो (Ace of Space show) का खिताब जीता है। इस खिताब को जीतने के बाद जब अग्रवाल से पूछा कि ऐस ऑफ स्पेस हाउस (Ace of Space show) में रहने से उन्हें क्या मिला।

  |     |     |     |   Updated 
Ace of Space विनर दिव्या अग्रवाल ने स्वीकार वरुण सूद के लिए अपना प्यार, प्रियांक शर्मा पर कही ये बात
ऐस ऑफ स्पेस शो में दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने टीवी चैनल एमटीवी का ऐस ऑफ स्पेस शो (Ace of Space show) का खिताब जीता है। इस खिताब को जीतने के बाद जब अग्रवाल से पूछा कि ऐस ऑफ स्पेस हाउस (Ace of Space show) में रहने से उन्हें क्या मिला। तो इस पर दिव्या ने हमें बताया कि उन्हें लगता है कि जीवन में उनका अनुभव बहुत कुछ हैं, क्योंकि उन्होंने अपने जीवन में मैं कम पैसे, कम जगह के साथ सर्वाइव किया है। उनके संघर्ष के दौर में चीजें बहुत कठिन थीं। तो इतना देख लिया था बाहर उनके साथ अंदर की चीजें  ठीक थीं। इसलिए वह जीवित स्थिति के साथ तनावपूर्ण नहीं था। ”

घर में रहने के दौरान दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद से डेटिंग शुरू कर दी थी और उनके रिश्ते ने सुर्खियां बटोरीं थी। उनकी डेटिंग से यहां और वहां काफी चिंगारी पैदा हुई। इसलिए जब उनसे पूछा गया कि वरुण को डेट करने के विवाद के बारे में उनका क्या कहना है, तो उन्होंने जवाब दिया, “कंट्रोवर्सी मुझे नहीं पता। यह दो लोग एक साथ होने वाले हैं। मुझे नहीं पता कि विवाद कहां से शुरू हुआ। मुझे लगता है यह मजेदार है। ऐसे लोग हैं जो मुझे इस तरह से पसंद नहीं करते हैं कि मैंने शो जीता। अपने जीवन में मैं वरुण के साथ कुछ करूंगी जहां मुझे यकीन है कि लोग काफी नकारात्मक होंगे। ”

इंडियन एक्सप्रेस से पहले बात करते हुए दिव्या ने कहा कि उन्होंने वरुण को जीवन भर के लिए पाया है। उन्होंने कहा कि वरुण ने उनके दिल में एक खास जगह बनाई है और रियलिटी शो में प्यार में पड़ना खास है क्योंकि यह जीवन के लिए खास है। उन्होंने वरुण सूद और अपनी प्रेम कहानी को बॉलीवुड स्टाइल में पेश करने के लिए चैनल को भी श्रेय दिया। पिंकविला के साथ एक एक्सक्लूसिव बातचीत में जब ऐस ऑफ स्पेस विजेता से पूरे प्रियांक शर्मा के साथ विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उसे एक बुरा अनुभव बताया।

दिव्या अग्रवाल ने कहा, “मुझे लगता है कि अब यह सब हो गया है और यह सब अतीत में है। जो की मेरे बुरे अनुभवों में से एक। मुझे खुशी है कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मुझे यह पता चल गया कि मुझे अपने जीवन में इस समय कैसे अच्छी वाइब मिलनी चाहिए।” मेरे जीवन में अब सबसे अच्छी बात है। ” ऐसे में हम तो दिव्या अग्रवाल को वरुण सूद को उनके आगे की बेहतरीन भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं देते है।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए दिव्या अग्रवाल वरुण सूद की तस्वीरें…

यहां देखिए दिव्या और वरुण सूद की खूबसूरत बॉन्डिंग…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply