Ex गर्लफ्रेंड पर वरूण सूद का बड़ा खुलासा- वैनेटी वैन में पकड़ी गई थी रंगे हाथ

दिव्या अग्रवाल से बात करते हुए वरूण सूद ने बताया कि कैसे उन्होंने अपना पूरा प्यार उस लड़की पर लूटा दिया..

By   |    |   551 reads   |  0 comments
Ex गर्लफ्रेंड पर वरूण सूद का बड़ा खुलासा- वैनेटी वैन में पकड़ी गई थी रंगे हाथ

बिग बॉस फेम विकास गुप्ता एमटीवी पर एक रियालिटी शो ‘एस ऑफ स्पेस’ लेकर आए है। इस शो में इस वक्त रोडिज में नजर आ चुके वरूण सूद अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बेनाफशा सूनावाला को लेकर कई राज खोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार वरुण सूद ने बताया कि उन्होंने बेनाफशा को वैनेटी वैन में बीसीएल के दौरान किसी और लड़के के साथ पकड़ा था। उस समय उन्हें बेहद दुख हुआ था क्योंकि जिस लड़की के लिए उन्होंने सब कुछ किया वो किसी और के साथ थी।

दिव्या अग्रवाल से बात करते हुए वरूण सूद ने बताया कि कैसे उन्होंने अपना पूरा प्यार उस लड़की पर लूटा दिया जिसने उसे धोखा दिया। वरुण ने बताया कि उन्होंने बेनाफशा को किसी और के साथ वैनेटी वैन में बीसीएल के दौरान पकड़ा था। उन्होंने कहा कि इससे वह इस कदर टूट गए थे कि उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वह एक सैंडविच खरीद सकें क्योंकि उन्होंने सारे पैसे ट्रैवलिंग में खर्च कर दिए थे।

देखें वरूण सूद की तस्वीर

विकास गुप्ता के इस शो में वरूण सूद (Varun Sood) बेनाफशा सूनावाला के साथ हुए ब्रेकअप की कहानी को सुनाते-सुनाते इमोशनल हो जाते हैं। वरूण सूद दिव्या अग्रवाल के साथ लिविंग एरिया में बैठे होते है। इस दौरान वो दिव्या को बताते हैं, ‘मैंने तकरीबन डेढ़ साल बेनाफशा को डेट किया। बेनाफशा मेरी जिंदगी थी। मैं उसके लिए सासं लेता था। उसने इमोशनली मुझे तोड़ दिया है।’ इस दौरान दिव्या वरूण को समझाते हुए नजर आती हैं।

दिव्या वरूण से कहती है कि शो के दौरान ऐसी बातें 10 बार होंगी तो क्या आप 10 बार रोएंगे। बताते चलें कि बिग बॉस 11 में आने से पहले बेनाफशा सूनावाला को वरूण सूद डेट कर रहे थे। शो में बेनाफशा की नजदीकियां को- कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा से देखने को मिली। शो में बढ़ती इन दोनों की नजदिकियों से प्रियांक शर्मा से दिव्या अग्रवाल ने ब्रेकअप कर लिया। वहीं कुछ वक्त के बाद बेनाफशा सूनावाला का वरूण सूद से भी ब्रेकअप हो गया।

Leave a Reply