प्राची देसाई और राम कपूर के बीच इस सीरियल में किस सीन फिल्माने में लगे 3 दिन, एकता कपूर ने ऐसे किया खुलासा

कसम से (Kasamh Se) सीरियल में राम कपूर (Ram Kapoor) और प्राची देसाई (Prachi Desai) के बीच एक किस सीन दिखाया गया था, जिसे शूट में करने में 3 दिन का वक्त लगा था। वीडियो में देखिए कैसे एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने किया उस सीन को लेकर खुलासा।

  |     |     |     |   Updated 
प्राची देसाई और राम कपूर के बीच इस सीरियल में किस सीन फिल्माने में लगे 3 दिन, एकता कपूर ने ऐसे किया खुलासा
एकता कपूर ने सीरियल कसम से के किस सीन को लेकर किया खुलासा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

प्रोड्यूसर एकता कपूर जी टीवी  (Zee TV) पर कसम से (Kasamh Se) सीरियल लेकर आई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इस सीरियल के अंदर 17 साल की प्राची देसाई (Prachi Desai) उर्फ बानी वालिया और राम कपूर(Ram kapoor) उर्फ जय उदय वालिया के बीच किस सीन दिखाया गया था। क्या आपको पता है कि 3 मिनट के एक किस सीन को करने के लिए 3 दिन का वक्त लगा था। इस बात की जानकारी खुद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने हाल ही में अपने एक पोस्ट के जरिए दी है।

दरअसल एकता कपूर Ekta Kapoor ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में बताया कि 3 मिनट के सीन को फिल्माने के लिए 3 दिन का वक्त लगा था। ऐसा इसलिए क्योंकि बानी ने मिस्टर वालिया को किस करने से मना कर किया था। ऐसे में 17 साल की 17 साल की बानी को शर्म से बचाने के लिए किस सीन को परछाई और लाइट्स का इस्तेमाल किया। बालाजी के साथ इस सीन के बारे में सबसे ज्यादा बात की गई थी।

यहां देखिए एकता कपूर का शेयर किया गया पोस्ट…

कसम से सीरियल बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बना सबसे फमेस सीरियलस में से एक था, जोकि जनवरी 2006 से मार्च 2009 तक चला था। सीरियल की कहानी तीन बहनों – बानी, पिया और रानो पर आधारित थी, जो अपने पिता की मौत के बाद साथ रह करती थी। वह मुंबई में जय वालिया (राम कपूर) के घर में रहती थी, जो उनके पिता को जानते थे। प्राची देसाई, तब केवल 17 वर्षीय की थी जब उन्होंने बानी दीक्षित की भूमिका निभाई थी। यह सीरियल उनका टेलीविजन डेब्यू था।

एकता कपूर के बेटे के नामकरण संस्कार में शामिल हुए बॉलीवुड-टीवी के ये बड़े सितारे, मां के साथ नजर आए करण जौहर

यहां देखिए एकता कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply