कर ले तू भी मोहब्बत सीजन 3 का पहला लुक हुआ जारी, अजीब सी कशमकश में डूबे दिखे राम कपूर-साक्षी तंवर

कर ले तू भी मोहब्बत वेब सीरीज में एक्टर राम कपूर और साक्षी तंवर के अलावा हितेश तेजवानी और करिश्मा तन्ना लीड रोल में नजर आएंगे। साथ ही एक्टर संदीप बसवाना और वत्सल सेठ भी इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
कर ले तू भी मोहब्बत सीजन 3 का पहला लुक हुआ जारी, अजीब सी कशमकश में डूबे दिखे राम कपूर-साक्षी तंवर
कर ले तू भी मोहब्बत सीजन 3 का पहला लुक जारी ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ऑल्ट बालाजी एक बार फिर दर्शकों के सामने एक्टर राम कपूर और एक्ट्रेस साक्षी तंवर की जोड़ी साथ लेकर आने वाला है। वेब सीरीज करले तू भी मोहब्बत सीजन 3 का पहला लुक जारी कर दिया गया है। वेब सीरीज के पहले लुक में साक्षी तंवर और राम कपूर को एक साथ दिखाया गया है। जहां साक्षी ने एक मासूम बच्ची का हाथ पकड़ा हुआ है। तो वहीं, राम कपूर गुस्से में नजर आ रहे हैं। कर ले तू भी मोहब्बत का तीसरा सीजन 2 अप्रैल से शुरु होने वाला है।

कर ले तू भी मोहब्बत वेब सीरीज में एक्टर राम कपूर और साक्षी तंवर के अलावा हितेश तेजवानी और करिश्मा तन्ना लीड रोल में नजर आएंगे। एक्टर संदीप बसवाना और वत्सल सेठ भी इस वेब सीरीज में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। वत्सल इस सीरीज में आर्यन खान का रोल निभाएंगे। इसके साथ ही संदीप का भी इस वेब सीरीज में अहम रोल होने वाला है। कर ले तू भी मोहब्बत सीजन 3 का पहला लुक एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर किए गए पोस्ट में उन्होंने इस वेब सीरीज से संबंधित सभी जानकारी दर्शकों को दी है। इस सीरीज की कहानी ऐसे दो किरदार पर आधारित जो एक दूसरे से है तो बेहद ही अलग लेकिन प्यार बहुत करते हैं।

यहां देखिए कर ले तू भी मोहब्बत सीजन 3 का पहला लुक

कर ले तू भी मोहब्बत का पहला सीजन साल 2017 में शुरू हुआ था। ये वेब सीरीज एकता कपूर ने बनाई  है जो दो बिल्कुल अलग लोगों के एक दूसरे के प्यार में पड़ने की कहानी बताती है। इससे पहले राम कपूर और साक्षी तंवर टेलीविजन सीरियल बडे अच्छे लगाते में भी नजर आए थे। इस सीरियल में दोनों की कैमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद से ये जोड़ी लोगों के बीच में छाई हुई है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply