इस रियलिटी शो को होस्ट करने की तैयारी में हैं दिव्यांका त्रिपाठी, ए आर रहमान के साथ आएंगी नजर

दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)  राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) के साथ अपनी वेब सीरीज ( Web Series) में दिखाई देंगी, बल्कि स्टार प्लस (Star Plus) के शो वॉयस इंडिया (Voice India) के साथ एक होस्ट (Host) के रूप में भा अपनी शुरुआत करेंगी।

  |     |     |     |   Updated 
इस रियलिटी शो को होस्ट करने की तैयारी में हैं दिव्यांका त्रिपाठी, ए आर रहमान के साथ आएंगी नजर
स्टार प्लस के शो को होस्ट करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस वक्त सीरियल ये है मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein) में दिखाई दे रही हैं। पांच साल बाद भी वह अपने सीरियल को उतना ही प्यार करती जैसे की पहली किया करती थी। यह सीरियल अभी भी टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है। डिजिटल डेब्यू के अलावा दिव्यांका अब एक होस्ट के रूप में भी नजर आने वाली हैं। अब दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के वॉइस इंडिया शो को होस्ट करती हुई नजर आएंगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक न केवल दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)  राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) के साथ अपनी वेब सीरीज ( Web Series) में दिखाई देंगी, बल्कि स्टार प्लस (Star Plus) के शो वॉयस इंडिया (Voice India) के साथ एक होस्ट (Host) के रूप में भा अपनी शुरुआत करेंगी। वॉइस इंडिया का तीसरा सीजन अब स्टार प्लस पर ऑन एयर किया जाएगा। इससे पहले शो के दो सीजन एंड टीवी पर बेहतरीन तरीके से दिखाई गए थे।

दिव्यांका के अलावा भी बहुत कुछ होगा शो में जो की दर्शकों को अपनी और खीचेगा। जैसा कि पहले बताया गया है, इस शो में संगीत कलाकार ए आर रहमान भी सुपर जज के रूप में दिखाई देंगे, जबकि अन्य जो शो का हिस्सा बनेंगे उनमें अदनान सामी, अरमान मलिक, कनिका कपूर और हर्षदीप कौर शामिल हैं। वहीं, ये है मोहब्बते में रमन भल्ला के बेटे आदित्य भल्ला के किरदार निभाने नजर आने वाले अभिषेक वर्मा सीरियल में वापस आने वाले हैं। सीरियल ट्रैक में उन्हें मार दिया गया था। सीरियल में वापसी को लेकर अभिषेक वर्मा काफी उत्साहित हैं।

अभिषेक अब सीरियल में एक मिडिल क्लास आदमी का किरदार निभाने वाले हैं। अभिषेक ने अपने किरदार के बारे में बताया,’ ये है मोहब्बतें का दोबारा हिस्सा बनने को लेकर मैं काफी खुश हूं। मेरे लिए इससे बेहतरीन जन्मदिन का गिफ्ट कोई हो ही नहीं सकता था।’ ऐसे में  सीरियल में एक बड़ा  ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। जोकि दर्शकों को अच्छा लग सकता है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए दिव्यांका त्रिपाठी की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#CoupleWorkout or a romantic excuse?

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

ऐसे छुट्टियां माना रही है दिव्याकां त्रिपाठी…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply