हीरा कारोबारी मर्डर केस: ‘गोपी बहू’ देवोलिना भट्टाचार्य का छलका दर्द, बताया किस चीज ने पहुंचाई तकलीफ

जब देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) से  पूछा गया कि इस मामले में उनकी भागादारी क्या है, तो उन्होंने कहा कि सचिन पवार (Sachin Pawar) उनके अच्छे दोस्त हैं और वह उन्हें आशीष शर्मा (Ashish Sharma)के जरिए जानती हैं।

  |     |     |     |   Published 
हीरा कारोबारी मर्डर केस: ‘गोपी बहू’ देवोलिना भट्टाचार्य का छलका दर्द, बताया किस चीज ने पहुंचाई तकलीफ
देवोलिना भट्टाचार्य का छलका दर्द

साथ निभाना साथिया (Saath Nibhaana Saathiya) सीरियल ( Serial) से फेमस हुई एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) इन दिनों काफी परेशान है। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका नाम हीरा व्यापारी राजेश्वर उदानी (Rajeshwar Udani) के किडनैपिंग और हत्या के मामले में शामिल हुआ था। इसको लेकर घाटकोपर पुलिस ने भी उनके साथ पूछताछ की थी। इस पूरे पल में भले ही वो किसी बात से नजर हुई हो या नहीं हुई हो लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि ये सब मीडिया ट्रायल बन गया था।

देवोलीन ने हाल ही में अपनी बात में कहा था,’ राजश्वेर उदानी के मर्डर केस में घाटकोपर पुलिस ने पूछताछ की थी जोकि सिर्फ जांच का ही एक हिस्सा था। इसमें पुलिस ने मुझे किसी भी तरह की परेशानी नहीं दी थी, लेकिन जिस चीज से मुझे तकलीफ हुई वो थी कि ये वह सब एक मीडिया ट्रायल बन गया था। मुझे बिना वजह के निशाना बनाया गया। मैंने हर तरह से पुलिस को साथ दिया औऱ आगे भी ऐसा ही करूंगी।

जब देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) से  पूछा गया कि इस मामले में उनकी भागादारी क्या है, तो उन्होंने कहा कि सचिन पवार (Sachin Pawar) उनके अच्छे दोस्त हैं और वह उन्हें आशीष शर्मा (Ashish Sharma)के जरिए जानती हैं। वह कैसे मिले, इस पर उन्होंने विस्तार से बताया और इस बात का भी जिक्र किया कि उन्होंने साथ काम किया है। उन्होंने कहा,’ मैं उनसे उस वक्त पहली बार मिली थी जब एक राजनीतिक रैली के लिए कैंपेन कर रही थी। बाद मैं उनके ऑफिस गई और फिर हम दोनों ने मेरे होम स्टेट असम पर कुछ डॉक्युमेंट्री बनाने का तय करा।

उन्होंने आगे कहा कि कैसे दोनों बाद में अच्छे दोस्त बन गए, और उन्होंने उदानी की बेटी की शादी में भी हिस्सा लिया, जिसके बाद, वे अपने बिजनेस प्रोजेक्ट के बारे में चर्चा करने के लिए केवल तीन बार मिले। उसने तब जोड़ा कि जब पूछताछ की गई थी, तो उसे आश्चर्यचकित कर दिया गया था, क्योंकि स्टेशन पर अन्य टीवी कलाकार उसके सामने थे।

जब देवोलीन से पूछा गया कि इस पूरे मामले का उन पर क्या प्रभाव पड़ा तो उन्होंने बताया,’ कुछ खास असर नहीं हुआ। मुझे कई ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन मैं तय करने में थोड़ा समय लगा रहीं हूं।मैं फिलहाल इससे निकलने की कोशिश कर रही हूं। अपने काम पर ध्यान लगाने के लिए मेरा मेंटली सही रहना अच्छा होगा। इस चीज में थोड़ा टाइम लग सकता है, लेकिन ये जल्द ही हो जाएगा।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए देवोलीना भट्टाचार्जी  की तस्वीरें…

फुरसत के पल ऐसे बिताती हैं एक्ट्रेस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply