DID 7: ग्रैंड फिनाले में ये पांच कंटेस्टेंट दिखाएंगे अपने डांस का जादू, ट्रॉफी के लिए देंगे एक-दूसरे को टक्कर

डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance) के फिनाले में अब तीन दिन का ही समय बचा है। ऐसे में आज हम आपको फिनाले की रेस में आगे निकले उन 5 चैंपियन से मिलाते हैं। तो बिना समय बर्बाद किए आइए जानते हैं कौन #BattleOfTheChampions के दावेदार।

Author   |     |     |     |   Updated 
DID 7: ग्रैंड फिनाले में ये पांच कंटेस्टेंट दिखाएंगे अपने डांस का जादू, ट्रॉफी के लिए देंगे एक-दूसरे को टक्कर
ये हैं करीना कपूर के फाइनल दावेदार (फोटो-विरल भयानी)

जी टीवी के डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 (Dance India Dance 7) के फिनाले में महज अब तीन दिन बचे हैं। ऐसे में सभी फाइनलिस्ट फिनाले में एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर देने के लिए जी-जान से मेहनत कर रहे हैं। वहीं इस शो के जजेस भी अपने डांस परफॉर्मेंस से फिनाले में चार चांद लगाने के लिए पूरी तरह से हैं। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर रैपर रफ्तार और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस तक सभी अपने डांस की धुन पर वहां बैठी ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करने को तैयार हैं। वहीं आज हम आपको बताएंगे की शो के पांच चैंपियन के बारे में जो #BattleOfTheChampions की रेस में सबको पछाड़ के यहां तक पहुंचे हैं।

वेस्ट का सिंघम अक्षय पाल: 18 वर्षीय इंदौर के अक्षय पाल जो पोपिंग में माहिर है। उन्होंने डांस इंडिया डांस 7 के फिनाले में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

नार्थ के नवाब: जयपुर से वास्तविक क्रू नॉर्थ के नवाबों में से एक फाइनलिस्ट हैं। अपनी पूरी गैंग के साथ उन्होंने डांस इंडिया डांस 7 के फिनाले में अपनी जगह पक्की की है।

ईस्ट के टाइगर्स मुकुल गेन: मुकुल ने वाइल्ड कार्ड स्पेशल एंट्री में शो के कंटेस्टेंट के रूप में शो में प्रवेश किया था और टॉप फाइव चैंपियन में से एक के रूप में अपनी जगह बनाई।

आई एम हिप-हॉप साउथ के थलाइवा: ‘मैं हिप हॉप हूँ’ नाम के एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री जो डांस इंडिया डांस 7 के फिनाले में अन्य प्रतियोगियों को हराकर #GrandFinale में प्रवेश करने में सफल रही।

प्रांशु और कुलदीप वेस्ट के सिंघम: अहमदाबाद के 17 वर्षीय प्रांशु और 16 वर्षीय कुलदीप अन्य चार फाइनलिस्टों के साथ #BattleOfTheChampions जीतने के लिए भिड़ेंगे।

ये भी पढ़ें: Dance India Dance 7: इस हफ्ते करीना कपूर खान बॉस्को-रफ्तार को कराएंगी तमंचे पे डिस्को, देखिए पहली झलक

करीना कपूर खान जैसी खूबसूरत आंखें हैं आपकी पसंद, तो एक्ट्रेस जैसा बोल्ड काजल लगाएं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply