Bigg Boss Tamil 3: शो की कंटेस्टेंट ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाए ये गंभीर आरोप

बिग बॉस तमिल सीजन 3 (Bigg Boss Tamil 3) जब से शुरू हुआ है तब से चर्चा में बना हुआ है। वहीं हल ही में शो से बाहर हुईं मधुमिता ने शो के होस्ट कमल हासन (Kamal Haasan) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss Tamil 3: शो की कंटेस्टेंट ने कमल हासन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, लगाए ये गंभीर आरोप
बिग बॉस तमिल 3 की कंटेस्टेंट ने कमल हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई (फोटो-इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की मेजबानी में चल रहा टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस तमिल सीजन 3 (Bigg Boss Tamil 3) आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर खबरों में बना रहता है। अपनी शुरुआत से ही काफी सारी कॉन्ट्रोवर्सीज बटोर चुका ये शो अब एक नए विवाद में फंसता हुआ नजर आ रहा है। जी हां, हाल ही में शो से बाहर हुईं कंटेस्टेंट मधुमिता ने शो के होस्ट कमल हासन पर एक के बाद एक आरोप लगाकर उनके खिलाफ नाजारथपेट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। मधुमिता ने अपनी पुलिस शिकायत में बताया कि बिग बॉस तमिल के घर के अंदर उनका मानसिक उत्पीड़न किया गया।

क्या है कमल हासन के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत के पीछे मामला…

बिग बॉस तमिल सीजन 3 की एक प्रतियोगी मधुमिता, जो हाल ही में इस रियलिटी शो से आउट हो गई है। बाहर आने के बाद से मधुमिता ने टॉप हैडलाइन में अपनी जगह बना ली है। शो को होस्ट कर रहे कमल हासन और शो के बाकी सह-प्रतियोगियों के खिलाफ मधुमिता ने मानसिक उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बयान में कहा कि उन्हें घर के अंदर इस हद तक परेशान किया गया कि एक बार उन्होंने खुद को नुकसान तक पहुंचा लिया। आगे अपनी बात को रखते हुए मधुमिता ने पुलिस शिकायत में कहा कि बिग बॉस तमिल सीज़न 3 के मेगास्टार कमल हासन ने घर के अंदर उनकी स्थिति को नहीं पहचाना और शो में रहते हुए उन्होंने मुझे इससे बचाने के लिए कोई भी उपाय नहीं किए।

वहीं आपको बताते चलें कि मधुमिता ने 23 जून को बिग बॉस तमिल सीजन 3 के घर में एंट्री ली थी। शो में रहते हुए उन्होंने एक बार नस काटने की कोशिश की थी। जिसके बाद शो के मेकर्स ने मधुमिता को खुद को नुकसान पहुंचाने के चलते छोड़ने के लिए कहा था। मधुमिता की ये सारी हरकतें बिग बॉस तमिल सीजन 3 शो के नियमों के खिलाफ थीं।

ये भी पढ़ें: कमल हासन के भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे होने पर भावुक हुईं श्रुति हासन, इमोशनल नोट में लिखा- डियर बापूजी…

जब कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने खोले पापा के कई राज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply