कमल हासन के भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे होने पर भावुक हुईं श्रुति हासन, इमोशनल नोट में लिखा- डियर बापूजी…

अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपने पापा की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है।

  |     |     |     |   Published 
कमल हासन के भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे होने पर भावुक हुईं श्रुति हासन, इमोशनल नोट में लिखा- डियर बापूजी…
कमल हासन ने भारतीय सिनेमा में 60 साल पूरे किए। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) राजनीति में सक्रिय होने के बाद वैसे तो अब फिल्मी दुनिया में इतना एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन पिछले काफी समय से वह अपनी फिल्म हिंदुस्तानी 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के बाद वह फिल्मी दुनिया से संन्यास ले लेंगे। अभिनेता भारतीय सिनेमा में अपने 60 साल पूरे कर चुके हैं। इस मौके पर उनकी एक्ट्रेस बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने इंस्टाग्राम पर पापा की कुछ तस्वीरें शेयर कर उनके लिए कुछ लिखा है।

श्रुति हासन ने कमल हासन को टैग करते हुए लिखा, ‘डियर बापूजी, एक्टिंग की दुनिया में 60 साल, आपने हमें गौरवान्वित किया है। आपने हम जैसे बहुत से लोगों को प्रेरणा दी है जिससे हम उन कहानियों को देख सकें जो आपने हमसे शेयर की हैं। ये कहानियां प्रेरणा और उम्मीदों के लिए हैं। मैंने आपकी अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक फिल्म के पोस्टर को शेयर करने का फैसला किया। वीर, सुंदर और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण। आपने अपने समय और अपनी ऊर्जा को इस तरह से कला को समर्पित कर चुके हैं जो बेहद भव्य है। हमेशा गर्व करूंगी और अभी 60 साल और।’

श्रुति हासन ने यह पोस्ट शेयर की है…

बताते चलें कि श्रुति हासन साउथ की फिल्मों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, हालांकि उनके खाते में सुपरहिट फिल्में ना के बराबर रही हैं। श्रुति इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हैं। हाल ही में उन्हें इंटरनेशनल सीरीज ‘ट्रेंडस्टोन’ में एक अहम किरदार के लिए कास्ट किया गया है। इस शो में वह एक प्रोफेशनल किलर की भूमिका में नजर आएंगी। शो में अपनी पहचान को छुपाने के लिए वह एक वेटर जिसका नाम नीरा पटेल है, के रोल में भी दिखेंगी। पिछले काफी समय से वह बुडापेस्ट में इस शो के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं।

श्रुति हासन और माइकल कोरसेल की जुदा हुई राहें

तमन्ना भाटिया ने एक्ट्रेस श्रुति हासन पर किया ये बड़ा कमेंट, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply