श्रुति हासन के हाथ लगी हॉलीवुड की वेब सीरिज ट्रेडस्टोन, जेसन बोरीज यूनीवर्स में निभाएंगी ये किरदार

एक्टर कमल हासन के बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन यूएसए नेटवर्क की आने वाली वेब सीरिज 'ट्रेडस्टोन' में भारतीय महिला का किरदार निभाएंगी। ये सीरिज जेसन बोरीज यूनीवर्स में होगी। स्टूडियो ने इस अप्रैल से इस सीरिज को शुरू करने का प्लान बनाया था।

Author   |     |     |     |   Updated 
श्रुति हासन के हाथ लगी हॉलीवुड की वेब सीरिज ट्रेडस्टोन, जेसन बोरीज यूनीवर्स में निभाएंगी ये किरदार
एक्ट्रेस श्रुति हासन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्टर कमल हासन के बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan Web Series) यूएसए नेटवर्क की आने वाली वेब सीरिज ‘ट्रेडस्टोन’ में कास्ट होने जा रही हैं। ये सीरिज जेसन बोरीज यूनीवर्स में होगी। स्टूडियो ने इस अप्रैल से इस सीरिज को शुरू करने का प्लान बनाया था और बाद में अगस्त तक इस प्रोजेक्ट को पूरा करने का फैसला किया। श्रुति हासन सीरीज में जेरेमी इरविन और ब्रायन जे. स्मिथ के साथ काम करेंगी।

इस सीरीज का निर्माण हाल ही में बुडापेस्ट में शुरू हुआ। वह दिल्ली की युवा महिला नीरा पटेल का किरदार निभाएंगी। नीरा पटेल एक वेटर होगी, जिसके लाइफ को खतरा है और उसे किसी हत्या करने के लिए ट्रेन किया जाता है। ‘ट्रेडस्टोन’ (Treadstone)  वेब सीरिज को ‘बोर्न’ सीरिज के प्रोड्यूसर बेन स्मिथ और टिम क्रिंग ने साथ मिलकर बनाई है। श्रुति हासन के अलावा इस सीरीज में मिशेल फोर्ब्स, पैट्रिक फ्यूजिट, माइकल जेस्टन और टेज हॉब्रिच ने भी काम किया है।

कुछ ऐसा है वेब सीरिज का प्लॉट

इस वेब सीरिज में राजीव गांधी हत्याकांड जैसी घटना पर आधारित है, यानी सीरिज में एक महिला को एक सुपरहुमेन की हत्या करने लिए रिक्रूट करते हैं और उसे ट्रेनिंग दते हैं। सीरिज के पहले सीज़न में दुनिया भर के स्लीपर एजेंटों का दिखाया जाएगा क्योंकि वे अपने डेडली मिशन को फिर से शुरू करने के लिए रहस्यमय तरीके से उजागर करते हैं।

रमीम बहरानी करेंगे डायरेक्ट

इस वेब सीरिज को रमीम बहरानी (Ramim Bahrani) डायरेक्ट करेंगे और वह क्रिंग, बेन स्मिथ, जेफरी विनर, डेन फ्रिडकिन, ब्रेडली थोमस और जस्टिन लेवी के अलावा कार्यकारी प्रोड्यूसर भी हैं। आपको बता दें  कि श्रुति हासन ने कई तमिल और तेलुगु फिल्मों के साथ गब्बर इज बैक और रमैया वस्तावैया  जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया  है।

श्रुति हासन और माइकल कोरसेल की जुदा हुई राहें

तमन्ना भाटिया ने एक्ट्रेस श्रुति हासन पर किया ये बड़ा कमेंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply