Bigg Boss 16: शालीन भनोट से भिड़ गए शिव ठाकरे, डबल फेस बताकर मुंह पर फेंक डाला पानी

Bigg Boss 16: टीवी शो बिग बॉस 16 शो के मनोरंजन और कॉम्पिटिशन को बढ़ा रहा है. वहीं आज के एपिसोड में, शिव ठाकरे और शालीन भनोट के बीच झगड़ा होने वाला है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: शालीन भनोट से भिड़ गए शिव ठाकरे, डबल फेस बताकर मुंह पर फेंक डाला पानी

Bigg Boss 16: बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसमें लड़ाई-झगड़ा होना तो आम बात है. घर के अंदर आए दिन हमें कंटेस्टेंट्स भिड़ते हुए नजर आते हैं. हाल ही में जहां अर्चना गौतम और गोरी नागोरी आपस में झगड़ा करती नजर आई थीं. वहीं अब शिव ठाकरे और शालीन भनोट भी आपस में भिड़ने वाले हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शिव शालीन को लेकर कुछ ऐसा बोल देते हैं जिसके बाद घर में खूब बवाल होने वाला है. यह भी पढ़ें:KBC 14: अमिताभ बच्चन को याद आया अपनी जवानी का एक किस्सा, शर्म से लाल हो उठे बिग बी

नया प्रोमो आया सामने 

दरअसल हाल ही में वीकेंड का वार के दौरान सलमान खान के बदले करण जौहर आए थे. उन्होंने जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स की वाट लगाई वहीं दूसरी तरफ मस्ती भी खूब की. वहीं करण जौहर आज एक दिलचस्प सेगमेंट पेश करने वाले हैं. जहां कंटेस्टेंट्स को उन कॉम्पिटेटर्स पर पानी डालना पड़ा, जिनके बारे में उन्हें लगता है कि उन्हें साफ दिमाग की जरूरत है. कुछ लोगों ने जहां प्रियंका पर पानी फेंका वहीं कुछ ने शालीन भनोट को अपना निशाना बनाया है. यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: स्टेज पर जूते उतारकर अक्षय कुमार ने गाया रामसेतु का गाना ‘जय श्रीराम’, वीडियो हुआ वायरल

शालीन पर भड़कते नजर आए शिव

शिव ठाकरे ने शालीन भनोट पर पानी डाला, यह कारण बताते हुए कि उन्हें लगता है कि वह अप्रत्याशित हैं और उनके पास एक पर्सनालिटी स्विच है. शालीन को ये बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और वो शिव से पूछते हैं कि उसके बयान से उसका क्या मतलब है. शिव ने उससे कहा कि वह उसके व्यक्तित्व को नहीं समझता है और सोचता है कि उसका दोहरा स्वभाव है. शालीन ने जवाब दिया कि यह उनके लिए असली शालीन दिखाने का समय है. अन्य प्रतियोगियों ने दोनों को शांत करने की कोशिश की लेकिन ऐसा करने में असफल रहे. वहीं प्रियंका को कुछ लोगों ने मदर टेरेसा कह डाला. गोरी ने कहा कि उन्हें लगता है कि प्रियंका शो में सभी की मां बनने की कोशिश करती हैं.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग कोजी होकर पार्टी करती दिखी अजय देवगन की लाड़ली न्यासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply