बिग बॉस कन्नड सीजन 6 के विनर बने शशि कुमार, प्राइज मनी 50 लाख का करेंगे इस नेक काम में इस्तेमाल

बिग बॉस सीजन कन्नड 6 जीतने के बाद शशि कुमार को ट्रॉफी के अलावा प्राइज मनी के तौर पर 50 लाख रुपए मिले हैं। इतना बड़ा खिताब जीतने के बाद शशि ने अपने फैंस और शो के सभी कंटेस्टेंट का शुक्रिया किया है ।

  |     |     |     |   Published 
बिग बॉस कन्नड सीजन 6 के विनर बने शशि कुमार, प्राइज मनी 50 लाख का करेंगे इस नेक काम में इस्तेमाल
शशि कुमार ने जीता बिग बॉस कन्नड सीजन 6

शशि कुमार ने अपने नाम बिग बॉस कन्नड सीजन 6 का खिताब कर लिया है। इस दौरान उन्होंने कंटेस्टेंट नवीन सज्जु, कविता गौड़ा, एंडी और रैपिड रश्मि को हराया है। नवीन सज्जु शो के रनर अप के तौर पर चुने गए हैं। तो वहीं, कविता गौड़ा को तीसरी पोजीशन हासिल हुई है। साथ ही एंडी और रैपिड रश्मि को चौथा और पांचवा स्थान हासिल हुआ है।

बिग बॉस सीजन कन्नड 6 जीतने के बाद शशि कुमार को ट्रॉफी के अलावा प्राइज मनी के तौर पर 50 लाख रुपए मिले हैं। इतना बड़ा खिताब जीतने के बाद शशि ने अपने फैंस और शो के सभी कंटेस्टेंट का शुक्रिया किया है । शशि ने सिर्फ शो ही नहीं जीता बल्कि प्राइज मनी का इस्तेमाल किसानों के लिए करने की उनकी सोच ने सभी को उनका दीवाना बना दिया है। शशि का कहना है कि प्राइज मनी का इस्तेमाल किसानों के लिए किया जाएगा, ताकि उन्हें समझाया जा सकें की नई तकनीक को कैसे इस्तेमाल करना है खेतीबाड़ी के लिए। बिग बॉस कन्नड सीजन 6 कलर्स सुपर पर दिखाया जाता था। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 5 कंटेस्टेंट पहुंचे थे।

शो में कॉमनर और सेलिब्रिटी के बीच जंग

शो में एंडी उर्फ एंड्रयू, थिएटर आर्टिस्ट अक्षता पांडवपुरा, एडम पाशा, क्रिकेटर रक्षिता राय, बीएमटीसी बस ड्राइवर आनंद, शशि कुमार और रीमा कॉमनर के रुप में आए थे। जबकि सोनू पाटिल, एक्ट्रेस जयश्री, आरजे राकेश, ओगरगन डब्बी फेम मुरली, आरजे रैपिड रश्मि, कविता गौड़ा, अभिनेता और बॉडी-बिल्डर एवी रवि, सिंगर नवीन सज्जु, एक्ट्रेस स्नेहा आचार्य, एक्ट्रेस नैना पुत्तास्वामी और वॉइस ऑवर वाले आर्टिस्ट धनराज को शो में सेलिब्रिटी के तौर पर एंट्री मिली थी। वहीं, जीविता और मेघा श्री ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री की थी। शो में 20 कंटेस्टेंट ने पार्ट लिया था। शो का पहला पार्ट शनिवार को और बाकी का पार्ट रविवार को रात 8 बजे दिखाया गया था।

यहां देखिए बिग बॉस सीजन कन्नड 6 से जुड़े हुए पोस्ट

ये पल हमेशा याद रखेंगे शशि कुमार

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply