Bigg Boss: वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर जाने के लिए नेहा पेंडसे ने रखी ये डिमांड, मेकर्स ने किया तौबा

बिग बॉस के निर्माता फिर से नेहा पेंडसे को शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाना चाहते थे...

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss: वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर जाने के लिए नेहा पेंडसे ने रखी ये डिमांड, मेकर्स ने किया तौबा

बिग बॉस सीजन 12 से जब एक्टर नेहा पेंडसे बाहर आउट हुई, तो उनके फैंस के लिए ये चीज एक बड़े झटके के तौर पर साबित हुई थी। लेकिन बिग बॉस के निर्माता फिर से नेहा को शो में वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाना चाहते थे। यहां तक की खुद नेहा भी इसके लिए तैयारी थी। लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा क्योंकि नेहा ने शो के निर्माताओं के सामने अधिक पैसों की मांग रखी दी है। जिसके बाद शो के निर्माता ने अपनी ये योजना रोक दी।

हालांकि, उनका प्रभाव प्रशंसकों के बीच अच्छा नहीं था। वहीं, कुछ प्रशंसकों ने शो में नेहा की वापसी पर जोर दिया है । रिपोर्टों के मुताबिक, अभिनेत्री घर के अंदर फिर से प्रवेश करना चाहती थी और शो के निर्माताओं के साथ भी बातचीत भी कर रही थी। लेकिन कुछ कारणों से, बिग बॉस 12 के निर्माताओं ने इस योजना को छोड़ दिया क्योंकि अभिनेत्री ने एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश करने के लिए अधिक पैसों की मांग की थी। जो की शायद शो के निर्मातओं को पसंद नहीं आई।

रिपोर्ट के अनुसार, नेहा पेंडसे को एक प्रिंट कैम्पियम के लिए एक बड़ा ब्रांड शूट भी मिला, और इसलिए उन्होंने बिग बॉस 12 के निर्माताओं से उतने ही पैसों की मांग की जीतना वो ब्रांड देने को तैयार था। लेकिन निर्माता इससे सहमत नहीं थे, और इसलिए उन्होंने नेहा को वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में वापस भेजने के तौर पर नहीं सोचा।

रखी अपनी मन की बात…

हाल ही में नेहा ने घर से निकलते ही हिंदीरश से एक्सक्लूसिवली बात की जहाँ पर उन्होंने हमारे साथ अपने बिग बॉस 12 के घर में रहने के अनुभव के बारे में कई सारी बातें साझा की| नेहा ने अपने एविक्शन पर कहा कि, “मेरे लिए एविक्शन बहुत ही ज्यादा शॉकिंग था और मुझे लगता है मेरे लिए मेरा एविक्शन जितना शॉकिंग था उतना सभी के लिए था|”

वहीं ये पूछने पर कि इस गेम में क्या चूक रह गयी नेहा ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरी अच्छाई आड़े आ गयी, समझदारी कहीं ना कहीं बीच में आ गयी|” जब नेहा घर में थी तब सबका कहना था कि वो अपने विचारों को सही तरीके से नहीं रख पा रही थी और अग्रेशन देखने को नहीं मिल रहा था | इसपर नेहा ने कहा , “मेरा कहना है कि हर बात में अग्रेशन दिखाने की जरुरत नहीं है| मुझे जहाँ पर अग्रेशन दिखाने की नौबत आयी , जैसे वूक चार्ज टास्क में और जब रोमिल सुरभि दीपक ने मुझे कंफ्रन्ट किया था तब मैंने दिखाया| मेरा कहना है कि जहाँ जरुरत नहीं है वहां जोर, जोर से नारे लगाकर क्या फायदा लेकिन मुझे लगता है ये इस घर की जरुरत है कि आप एक ही मुद्दा बार-बार उठाये और चीख चिल्ला कर उसे कहें| ये मैंने नहीं किया| इसी के साथ ही उन्होंने कई बातें खुलकर बिग बॉस को लेकर रखी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply