Big Boss: शिवानी जोशी के बाद ‘बबिता जी’ यानी मुनमुन दत्ता ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ को किया रिजेक्ट!

सलमान खान के शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) का सेट बनकर तैयार है. फिलहाल मेकर्स इसके लिए कंटेस्टेंट की तलाश कर रहे हैं. इस दौरान शिवानी जोशी और अर्जुन बिजलानी के बाद अब 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी इस शो में आने से इनकार कर दिया है.

  |     |     |     |   Published 
Big Boss: शिवानी जोशी के बाद ‘बबिता जी’ यानी मुनमुन दत्ता ने सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ को किया रिजेक्ट!
Munmun Dutta And Salman Khan

सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) इन दिनों चर्चा में है. माना जा रहा है कि शो अक्टूबर के दूसरे हफ्ते से ऑन एयर हो सकता है. दर्शक भी इस शो के इंतजार में टक-टकी लगाए बैठे हैं. वहीं एक तरफ ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) का सेट तैयार है तो दूसरी तरफ मेकर्स को इसके लिए कंटेस्टेंट्स की तलाश जारी हैं. इस शो के साथ पिछले दिनों शिवांगी जोशी का नाम भी जुड़ा था. हालांकि, जानकारी के अनुसार शिवांगी जोशी ने शो के लिए मना कर दिया है. वहीं अब इस शो में नया नाम जुड़ रहा है. वो नया नाम टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता का किरदार निभा रही मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का हैं.

मुनमुन दत्ता ने किया इंकार :

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के फैनपेज के अनुसार, मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने शो में आने से माना करते हुए कहा कि, अभी उनका शो चल रहा है और अभी ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में आने का कोई भी पॉइंट नहीं है. गौरतलब हैं कई मुनमुन दत्ता ने ‘बिग बॉस 16’ का ऑफर ठुकरा दिया हैँ. मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबिता’ के किरदार में नजर आती हैं. इस शो को दर्शक काफी पसंद करते है.


इन्होने शो के लिए किया मना :

आपको बता दें, हाल ही में शो में शिवानी जोशी के शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में आने के खबरे सामने आई थी. इस बारे में बात करते हुए शिवानी ने बताया था कि, मुझे नहीं लगता कि मैं ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लायक हूं. क्योंकि मैं ऐसे हंगामे वाली जगह को नजरअंदाज करने की कोशिश करती हूं. मुझे नहीं लगता है कि मैं ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) कर सकती हूं. इसके अलावा अर्जुन बिजलानी ने भी सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा बनने से साफ इंकार करते हुए उसके शो को मैरिज ब्यूरो तक बना दिया.

 

राखी सावंत का रिश्ता पक्का? बॉयफ्रेंड आदिल खान की फैमिली पहुंची एक्ट्रेस के घर मुंबई…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply